ऋतिक रोशन को मिलने घर पहुंची प्रीति जिंटा, फोटोग्राफर्स से बोलीं- सोशल डिस्टेंस बनाए रखें

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सहयोगी कलाकार रहे ऋतिक रोशन के घर जुहू पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ने उनकी फोटोज क्लिक कर रहे फोटोग्राफर्स से कोविड गाइडलाइन के तहत सोशल डिस्टेंसिग बनाने के लिए कहा। इस दौरान क्लिक की गई उनकी फोटोज सामने आई हैं।

preity_zinta_in_mumbai.png

दरअसल, प्रीति जिंटा को ऋतिक रोशन के जुहू स्थित घर के बाहर स्पॉट किया गया। बता दें कि प्रीति ने ऋतिक के साथ 'कोई मिल गया', 'मिशन कश्मीर' और 'लक्ष्य' जैसी फिल्में की हैं। इस दौरान प्रीति पोलका डॉट प्रिंट की ब्लैक ड्रेस में नजर आईं।

preity_zinta_photo.png

प्रीति की कुछ और फोटोज सामने आई हैं जिनमें वह कैजुअल ड्रेस में स्पॉट की गईं। इस दौरान जब फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटोज उतारने की कोशिश में नजदीकी बनाई, तो एक्ट्रेस ने ध्यान दिलाया कि सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें।

hansika_motvani.png

हंसीका मोटवानी को भी मुंबई में स्पॉट किया गया। चार्मिंग स्माइल में हंसिका ने फोटोग्राफर्स को पोज दिए। ब्लैक ड्रेस और स्पोर्ट्स शूज में वह कमाल की दिखाई दे रहीं थीं।

pooja_hegde.png

एक्ट्रेस पूजा हैगड़े को भी मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस डेनिम शॉर्ट स्कर्ट में दिखाई दीं। साथ वाइट लॉन्ग शर्ट को फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने पोज दिए।

janhvi_kapoor.png

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस खुल बालों में और मास्क पहने नजर आईं।

murnal_thakur.png

एक्ट्रे्स मृणाल ठाकुर भी एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। डेनिम जिंस और फुल स्लीव वाइट टीशर्ट के साथ एक्ट्रेस ने कलरफुल मास्क लगा रखा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fQknhy
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.