मलाइका अरोड़ा ने खोले बैडरूम के राज तो अर्जुन कपूर ने बताया वो कब शादी करेंगे?

नई दिल्ली | बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर ही एक दूसरे के लिए प्यार जताते रहते हैं। दोनों भले ही शादी को लेकर कभी खुलकर बात नहीं करते लेकिन इन लव बर्ड्स के बीच प्यार भरपूर है। फैंस अर्जुन और मलाइका की शादी को लेकर लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में अर्जुन ने इसी सवाल पर बताया कि वो कब शादी करेंगे। वहीं मलाइका ने अपने बेड रूम सीक्रेट्स खोले जो काफी हैरान करने वाले हैं। मलाइका अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं और इसी के साथ उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के राज भी उजागर किए।

शादी को लेकर बोले अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने शादी के सवाल पर खुलासा किया कि ऐसा नहीं है मैं शादी नहीं करना चाहता हूं। लेकिन अभी इस बारे में नहीं सोच रहा हूं। रिश्तों में अक्सर ही कई उतार-चढ़ाव आते हैं और ऐसा होना भी चाहिए वरना लाइफ बोरिंग हो जाती है। शादी के लिए किसी को फोर्स तो कर नहीं सकता इसलिए जब मन होगा तब जरूर करेंगे। जब लगेगा कि चीजें हमारे फेवर में हैं तब सबसे पहले मैं अपने फैंस को इस बारे में बताऊंगा। मैं बाते छुपाने वालो में से नहीं हूं तो शादी के बारे में जरूर बताऊंगा और मुझे खुशी मिलेगी।

मलाइका ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स

वहीं हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी लव लाइफ के बारे में कई राज खोले हैं। उन्होंने अपने बेड रूम्स सीक्रेट फैंस के साथ साझा किए हैं जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। मलाइका ने नेहा धूपिया के शो में बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें दाढ़ी वाले लड़के पसंद हैं। साथ ही जिसका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा हो। वहीं मलाइका ने काफी बोल्ड टॉक भी किया और बताया कि सेक्सुअल रिलेशन के दौरान उन्हें कौन सी पोजिशन सबसे ज्यादा पसंद है।

अर्जुन के साथ इंटीमेसी पर बोली मलाइका

मलाइका ने कहा कि मुझे ऊपर रहना ज्यादा पसंद है। इतना कहते ही मलाइका नेहा को देखकर हंसने लगती हैं। मलाइका हमेशा से ही बहुत बेबाक रही हैं। अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को भी उन्होंने किसी से छिपाया नहीं। वो सोशल मीडिया पर खुलकर अर्जुन के लिए अपना प्यार जताती हैं। फिटनेस के मामले में भी मलाइका कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32yIRnT
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.