करीना कपूर ,सैफ अली से बेडरूम में करती हैं तीन चीजों की डिमांड

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की गिनती बिंदास एक्ट्रेस में होती है। वह बेबाकी से अपनी हर बात को रखती हैं। अपनी किसी भी बात को खुले तौर पर रखने में उन्हें कोई हिचकिचाहट नहीं होती है। सैफ अली खान के साथ उनके रिश्ते को भी काफी पसंद किया जाता है। दोनों को पावर कपल कहा जाता है। ऐसे में दोनों के बीच की बॉन्डिंग के बारे में हर कोई जानना चाहता है। इस बीच करीना कपूर ने अपने बेडरूम सीक्रेट को लेकर खुलासा किया है।

बेडरूम सीक्रेट का खुलासा
दरअसल, हाल ही में करीना कपूर ने डिस्कवरी के शो Star VS Food की शूटिंग पूरी की थी। इसी शो के दौरान करीना ने अपने सीक्रेट का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बेड पर उन्हें क्या तीन चीजें चाहिए होती हैं? करीना कहती हैं, 'मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए होती हैं- वाइन की बोतल, पजामा और सैफू।' करीना के इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगता है। इसके बाद बेबो कहती हैं मुझे लगता है इससे अच्छा जवाब कुछ और नहीं हो सकता है। इसके लिए मुझे प्राइज मिलना चाहिए।

kareena_kapoor_khan.jpg

ओटीटी पर करेंगी डेब्यू
बता दें कि स्टार VS फूड शो में करीना कपूर के अलावा उनकी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी नजर आने वाली हैं। साथ ही, अर्जुन कपूर, करण जौहर और प्रतीक गांधी भी दिखाई देंगे। इस शो का प्रोमो करीना ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। इस शो के जरिए करीना अपना ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा, जल्द ही करीना कपूर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान लीड रोल में हैं।

'टशन' के दौरान आए करीब
वहीं बात करें करीना कपूर और सैफ अली खान की तो दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं। फिल्म 'टशन' के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। जिसके बाद दोनों ने कई साल एक-दूसरे को डेट किया और 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली। दोनों के बीच आज भी शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिलती है। हाल ही में करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। उनका पहला बेटा तैमूर अली खान है। वहीं, दूसरे बेटे का नाम अभी सामने नहीं आया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32hHnyg
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.