उर्वशी रौतेला को क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कर दिया था ब्लॉक

नई दिल्ली। बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता काफी पुराना है। क्रिकेटर्स और एक्ट्रेस के बीच अफेयर की खबरें आती रहती हैं। कैप्टन विराट कोहली से लेकर हार्दिक पांड्या तक ने फिल्म एक्ट्रेस से शादी की है। वहीं, बाकी क्रिकेटर्स के भी एक्ट्रेसेस के साथ लिंकअप की खबरें आती रहती हैं। एक वक्त ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के भी अफेयर को लेकर काफी चर्चा हुई थी। दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया था। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें और तेज हो गईं। लेकिन फिर अचानक खबर आई कि ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्सएप्प पर ब्‍लॉक कर दिया।

उर्वशी को किया ब्लॉक
इतना ही नहीं, ये भी कहा गया कि ऋषभ ने उर्वशी का नंबर भी अपने फोन से ब्लॉक कर दिया था। दरअसल, उस वक्त ऋषभ पंत टीम में अपनी एंट्री को लेकर काफी परेशान चल रहे थे। ऐसे में वह उर्वशी से बात नहीं करना चाहते थे और उन्होंने एक्ट्रेस को ब्लॉक कर दिया।

rishabh_pant_1.jpg

खराब प्रदर्शन के कारण चिंता में थे ऋषभ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस वक्त ऋषभ पंत श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में मौका न मिलने से काफी परेशान थे। टीम में उनका खराब प्रदर्शन भी उनकी चिंता का कारण था। खबरें हैं कि ऋषभ उर्वशी से बात नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने एक्ट्रेस को ब्लॉक कर दिया। खबरों के मुताबिक, उर्वशी लगातार ऋषभ से बात करने की कोशिश कर रही थीं। इसलिए वो बार-बार उन्हें मैसेज और कॉल कर रही थीं। जिससे परेशान होकर ऋषभ ने उन्हें ब्लॉक कर दिया। इस बारे में उर्वशी से बात करने की कोशिश की गई तो उनके स्पोकपर्सन की तरफ से बताया गया था कि दोनों ने आपसी समहति से एक-दूसरे को ब्लॉक किया था।

किसी क्रिकेटर को नहीं जानती
बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इंटरेक्टिव सेशन किया था। इस दौरान उनके फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल किए। लेकिन एक फैन ने उनसे क्रिकेट को लेकर सवाल कर दिया। फैन ने पूछा कि आपका फेवरिट क्रिकेटर कौन है। इस पर उर्वशी का जवाब सुन हर कोई हैरान रह गया। उर्वशी ने जवाब दिया कि वह किसी क्रिकेटर को नहीं जानती हैं क्योंकि वह क्रिकेट नहीं देखती हैं। लेकिन उनके मन में लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के लिए काफी सम्मान है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3a97njp
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.