महाराष्ट्र में कर्फ्यू के चलते गोवा में शूट हो रही फिल्में और टीवी शोज

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 15 दिनों का कर्फ्यू 14 अप्रेल से लगा दिया था। इसके लगते ही फिल्म इंडस्ट्री में हलचल शुरू हो गई। पिछली बार लगे लॉकडाउन के दौरान उठाए नुकसान जैसी स्थिति से बचने के लिए निर्माताओं ने मुंबई से बाहर शूटिंग करना शुरू कर दिया है। इसके लिए गोवा पहली पसंद बन गया है। कुछ फिल्में और शोज के कलाकार और शूटिंग का साजो-सामान गोवा पहुंच गया है, कुछ का जा रहा है।

'एक विलेन रिटर्न' की टीम गोवा में
हाल ही बॉलीवुड स्टार्स अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया ने भी सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर किया कि उन्होंने अपकमिंग मूवी 'एक विलेन रिटर्न' की शूटिंग गोवा में शुरू कर दी है। इसी तरह से कुछ और फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग के लिए निर्माता गोवा पहुंच रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर कोरोना संक्रमण की स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो इसे बढ़ाया भी जा सकता है। कर्फ्यू और कोरोना गाइडलाइन के चलते फिल्म-टीवी शोज की शूटिंग में दिक्कतें आ रही हैं। इसके चलते निर्माता अपने शोज की शूटिंग को गोवा में शिफ्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फिल्म निर्माताओं ने सीएम को पत्र लिख मांगी बायो-बबल में शूट की इजाजत

ये फिल्में भी गोवा में हो रहीं शूट
एक्टर श्रेयस तलपड़े अपनी अपकमिंग फिल्म 'मनु और मुन्नी की शादी' की शूटिंग के लिए गोवा पहुंच चुके हैं। शाहिद कपूर की एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए हाल ही गोवा में स्पॉट किए गए। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी फिल्म 'जहां चार यार' की शूटिंग के लिए गोवा मेंं थीं। उनकी को—स्टार मेहर विज के कोरोना संक्रमित होने से शूटिंग रोक दी गई है। इनके अलावा कुछ अन्य फिल्मों की शूटिंग भी गोवा में होने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें : कोरोना से बेहाल बॉलीवुड: 'राधे' की रिलीज पर सकंट, 'पठान', 'ब्रह्मास्त्र' के सेट निर्माण का काम रूका

इन शोज की शूटिंग गोवा में
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और कलाकारों के इंस्टाग्राम पोस्ट बताते हैं कि कुछ टीवी शोज की शूटिंग के लिए गोवा को चुना जा चुका है। इनमें 'कुंडली भाग्य, 'कुमकुम भाग्य','अपना टाइम भी आएगा', 'तुझसे है राब्ता', 'कुर्बान हुआ', 'गुम है किसीके प्यार में, 'आपकी नजरों ने समझा', 'ये है चाहतें' जैसे शोज हैं। कुछ शोज की शूटिंग के लिए जयपुर, हैदराबाद, दिल्ली पसंदीदा जगह बन रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mUiAK9
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.