एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने किया खुलासा क्यों बॉलीवुड से बनाई दूरी और मां ना बनने का लिया फैसला

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के गुज़रे जमाने के कई सेलेब्स ऐसे हैं। जिन्होंने अपने जमाने में सुपरहिट फिल्में देकर लोगों को दिल जीतलेकिन लिया था। इनमें से एक बॉलीवुड की मशूहर एक्ट्रेस आयशा जुल्का भी थीं। आयशा जुल्का 90 के दशक की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक थीं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1991 में आई फिल्म 'कुरबान' से की थी। आज हम आपको एक्ट्रेस से जुड़े कुछ अनसुने किस्से बतातें हैं। जिन्हें जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

ayesha jhulka

एक्टर आमिर खान संग दिखाई दी थीं

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' में एक्ट्रेस आयशा जुल्का एक्टर आमिर खान संग दिखाई दी थीं। इस फिल्म में आयशा ने अपनी मासूमियत और एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया। वहीं फिल्म हिट हुई और वह अपने करियर में सातवें आसमान पर पहुंच गईं। लेकिन अपने सफल मुकाम को छोड़ उन्होंने एक आम व्यक्ति की तरह अपनी जिंदगी जीने का फैसला लिया।

ayesha jhulka

जानें क्यों नहीं किए एक्ट्रेस ने बच्चें

फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने के बाद एक्ट्रेस ने साल 2003 में समीर वाशि से शादी कर ली। वह एक कंस्ट्रक्शन टाइकून हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह उन्होंने बॉलीवुड में काम करने और बच्चे पैदा नहीं करने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि वह नहीं बच्चें को जन्म देना नहीं चाहती थीं। आयशा अपना वक्त और एनर्जी काम और समाज सेवा करने में लगाती थीं।"

ayesha jhulka

आयशा जुल्का का काम

एक्ट्रेस आयशा के काम की बात करें तो वह सैमरॉक कंस्ट्रक्शन कंपनी, एक क्लोथिंग लाइन, एक स्पा और बौटिक रिजॉर्ट जो कि गोवा में हैं उनकी मालकिन है। साथ ही आयशा सोशल कोज और एनिमल वेलफेयर के लिए भी काम करती हैं। आपको बता दें एक वक्त था जब आयशा का वज़न बढ़ गया था। जिसकी वजह से उन्हें कमर दर्द की प्रॉब्लम हो गई थी। जिसके बाद से उनका अधिकतर समय बेड पर ही रहती थीं।

 

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gDtC5b
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.