दिशा पाटनी ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में अभिनेता जैकी चैन की दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली। आज मशहूर अभिनेता जैकी चैन का जन्मदिन है। जैकी चैन अपनी शानदार एक्टिंग और कलाबाजी के चलते पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय हैं। जैकी चैन एक जबरदस्त कलाकार तो हैं ही लेकिन साथ ही इसके वह एक मंजे हुए मार्शल आर्टिस्ट भी हैं। अक्सर फिल्मों में उनकी मार्शल आर्ट की कला को देख दर्शक दंग रह जाते हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि इसी वजह से जैकी चैन के फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सेलेब्स जैकी चैन के दीवाने हैं। जैकी चैन के जन्मदिन पर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है। जिसमें उन्होंने जैकी संग खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है।

Jackie Chan

दिशा पाटनी ने जैकी चैन संग शेयर की थ्रोबैक फोटो

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जैकी चैन संग एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह जैकी संग सोफे पर बैठे हुए पोज देती हुईं दिखाई दे रही हैं। जैकी संग फोटो क्लिक करवाने की खुशी दिशा के चेहरे पर साफ देखने को मिल रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा है कि "लीविंग लेजेंड और दुनिया के सबसे बेहतरीन शख्स को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, जिन्हें वह जानती हैं।" साथ ही दिशा में जैकी चैन के लिए लव यू भी लिखा है और कई रेड हार्ट के इमोजी भी बनाए हैं।

Disha Patani

जैकी चैन संग कर चुकी हैं काम

बॉलीवुड के साथ-साथ दिशा पाटनी चीनी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। साल 2017 में जैकी चैन की फिल्म कुंग फू योगा में भारतीय कलाकार सोनू सूद और दिशा पाटनी नज़र आ चुके हैं। चीन में रिलीज़ हुई इस फिल्म को चीन में खूब पंसद किया गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1928 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म ने एक बड़ा रिकॉर्ड कायम किया था।

यह भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड एंड हॉट फोटोज

Disha Patani

दिशा पाटनी प्रोजेक्ट्स

दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वैसे तो दिशा सलमान संग फिल्म भारत में भी काम कर चुकीं हैं, लेकिन इस बार इस फिल्म को लेकर वह सुर्खियों में खूब छाईं हुई हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cWWwLy
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.