चेहरे की सर्जरी को लेकर छलका एक्ट्रेस कोइना मित्रा का दर्द, किया कई परेशानियों का सामना

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेसेस में एक हैं। बेशक वह काफी समय से किसी भी फिल्मों में नहीं दिखाई दीं हो, लेकिन फिर भी उनका नाम आज भी इंडस्ट्री काफी फेमस है। एक्ट्रेस ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था। फिर वह बॉलीवुड फिल्मों में आ गईं थीं। फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी सर्जरी की वजह से भी खूब चर्चाओं में रहती थीं। बताया जाता है कि कोइना ने इतनी सर्जरी करा ली थी कि उन्हें एयरपोर्ट पर भी नहीं पहचाना जाता था।

ko.jpg

बचपन से लोग करते थे उनके चेहरे पर कमेंट्स

कोइना ने बताया कि सर्जरी कराने के बाद लोग उन्हें कुछ भी कमेंट करके चले जाते हैं। कोइना ने अपने बचपन का किस्सा बताते हुए कहा कि जब वह महज 12 साल की थी तभी लोग उन्हें कुछ ना कुछ कहकर निकल जाते थे। वहीं जब कोइना ने रायनोप्लास्टी कराने का विचार बनाया। तब उन्हें यह बिल्कुल मामूली सी बात लगी थी। वहीं कोइना ने बताया कि वह लोग डॉक्टर्स से भी पूछ सकते हैं कि करीबन चार प्रतिशत प्रोफेशनल्स ये करवाते हैं, ना कि सिर्फ एक्टर्स। कोइना बताती हैं कि सब की बॉडी अलग-अलग तरह से रिएक्ट करती हैं।

जब उन्होंने सर्जरी करवाई तब उनके चेहरे की हड्डियों में सूजन आ गई थीं। वहीं कोइना कहती हैं कि जब पैर की टूटी हुई हड्डी देखते हो तो ये ठीक होने में 6 महीने लेती है और इससे पैर पर सूजन भी आ जाती है। इसे ठीक होने में करीब छह महीने या एक साल का समय लग जाता है।'

 

सर्जरी के बाद चेहरे हो गया था खराब

कोइना कहती हैं कि उनके साथ भी बिल्कुल ऐसा ही हुआ था। जब उन्होंने सर्जरी करवाई तब उनके गालों की हड्डियां सर्जरी से काफी इफेक्ट हो गई थीं। उनके गालों में सूजन आ गई थीं और चेहरे में पानी भर गया था। जिसके बाद उनका चेहरा भद्दा लगने लगा। कोइना बताती हैं कि जब उनका चेहरा पहले जैसा नहीं रहा तो लोग अपनी-अपनी तरफ से प्रतिक्रिया देते रहते थे, लेकिन वह कभी नहीं जानती थीं कि इस सर्जरी की वजह से उनका इतना कुछ झेलना पड़ेगा। आपको बता दें कुछ समय पहले कोइना टीवी के मोस्ट पॉपुलर गेम शो बिग बॉस 13 में दिखाई दी थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sWsgox
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.