बॉलीवुड के इस अभिनेता ने नहीं किया कॉलेज लाइफ को एन्जॉय, पैंफलेट बेचकर करते थे गुजारा

नई दिल्ली। आज बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन का 34वां जन्मदिन हैं। जी हां, आज एक्टर 34 साल के हो गए हैं। वरुण धवन हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। ऐसे में वरुण भी स्टारकिड की लिस्ट में रहते हैं। उन्होंने छोटे से ही सेलेब्स को बहुत करीब से देखा है। एक अच्छी जिंदगी जी है। साथ ही लंदन से पढ़ाई की है, लेकिन क्या आप जानते हैं। वरुण धवन के पास सब कुछ होने के बावजूद भी उन्होंने कभी भी अपनी कॉलेज लाइफ को एन्जॉय नहीं किया। लंदन में पढ़ाई करते हुए वरुण छोटे-मोटे काम किया करते थे। तो चलिए आज आपको उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ अनसुने किस्से सुनाते हैं।

Varun Dhawan

पढ़ाई के दौरान वरुण धवन करते थे पार्टटाइम जॉब

12वीं पास करने के बाद एक्टर वरुण धवन आगे की पढ़ाई करने के लिए लंदन चले गए थे। लंदन यूनिवर्सटी में जहां बाकी बच्चे अपनी कॉलेज लाइफ को एन्जॉय करते थे। वहीं वरुण धवन एक ऐसे लड़के थे। जो पढ़ाई के साथ-साथ पार्टटाइम काम किया करते थे। वरुण लंदन के नाइट क्लब में लोगों को शराब परोसा करते थे। साथ ही टाइम मिलने पर कॉलेज में पैंफलेट तक बेचा करते थे। ऐसे में पता चलता है कि वरुण धवन शुरूआत से ही मेहनती हैं और पैसे की कीमत बहुत अच्छी तरह से जानते हैं।

Varun Dhawan

वरुण धवन की फैमिली

वैसे तो वरुण धवन का परिवार इंडस्ट्री का जाना-माना परिवार हैं। उनके पिता डेविड धवन की फिल्मों का क्रेज आज भी लोगों के बीच देखने को मिलता है। वहीं वरुण की फैमिली में वरुण के एक बड़े भाईं हैं। जिनका नाम रोहित धवन हैं। रोहिन धवन ने फिल्म देसी बॉयज को डायरेक्ट किया था। इसमें एक्टर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। रोहित शादीशुदा हैं। और उनकी पत्नी यानी कि वरुण की भाभी का नाम जानवी देसाई है।

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Varun Dhawan: चार बार गर्लफ्रेंड नाताशा से हुए थे एक्टर रिजेक्ट

Varun Nataha

सच्चे दिल के हैं वरुण धवन

वरुण धवन को छठी क्लास में नताशा दलाल संग प्यार हो गया। जिसके बाद स्कूल खत्म होने के बाद लंदन से पढ़ाई पूरी करने के बाद तक और इंडस्ट्री में स्टार बनने तक उन्होंने कभी भी नताशा का हाथ नहीं छोड़ा और एक लंबे रिलेशन को वफादारी से निभाते हुए साल 2021 में उन्होंने नताशा संग सात फेरे लेकर उन्हें हमेशा के लिए अपना बना लिया। वरुण और नताशा की लव स्टोरी हर किसी को काफी प्रेरित करती है।

यह भी पढ़ें- वरुण धवन ने बच्ची संग किया ऐसा मज़ाक, कृति भी हो गईं हैरान

Varun Dhawan

वरुण धवन की फिल्में

एक्टर ने बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जिसके बाद से उनका जलावा इंडस्ट्री और लोगों पर चला। फिलहाल, वरुण इन दिनों अपनी फिल्म 'भेड़िया' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन नज़र आएंगी। फिल्म को अरुणाचल प्रदेश में शूट किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2S2yC9l
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.