एक्ट्रेस गीता बसरा ने बताया, हरभजन से शादी के बाद क्यों छोड़ दी एक्टिंग

मुंबई। भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक्ट्रेस गीता बसरा से साल 2015 में शादी की थी। शादी के बाद वे ग्लैमर की दुनिया से दूर हो गईं। इस कपल के घर एक क्यूट बेटी ने 2016 में जन्म लिया, जिसका नाम इनाया रखा गया। अब एक बार फिर से गीता प्रेग्नेंट हैं और जुलाई में दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। अब एक इंटरव्यू में गीता ने खुलासा किया है कि वे क्यों फिल्म इंडस्ट्री से दूर चलीं गई थीं।

काम नहीं करना निजी फैसला
गीता ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में मातृत्व, इस दौरान प्रेशर और अन्य मुद्दों पर बात की है। उनका कहना है कि महिलाओं को उनके पैशन को यूं ही नहीं छोड़ देना चाहिए। साथ ही महिला को केवल मातृत्व से डिफाइन नहीं किया जाना चाहिए। वे कहती हैं कि वे एक कामकाजी मां के साथ बढ़ी हुई हैं। उन्होंने अपनी फैमिली की अच्छे से देखभाल की। हम आज जो भी हैं, उन्हीं की वजह से हैं। मां होने का अहसास अंदर से खुशी देता है। बेटी हिनाया के जन्म लेने के बाद उनका प्रत्येक क्षण प्यार से भरा रहा। एक्ट्रेस ने प्रोफेशनल फ्रंट पर काम नहीं करने को लेकर कहा है कि ये उनका बेहद निजी निर्णय रहा है। गीता ने कहा कि वह जब भी काम पर लौटने के बारे में सोचेंगी, जरूर वापसी करेंगी।

यह भी पढ़ें : बड़ी फिल्मी है गीता बसरा और हरभजन सिंह की लवस्टोरी

गीता बसरा का फिल्मी करियर
गौरतलब है कि गीता को पहली बार 2006 में इमरान हाशमी स्टारर मूवी 'दिल दिया है' में देखा गया था। उनकी दूसरी फिल्म भी इमरना हाशमी के साथ आई। 2007 में आई इस मूवी का नाम था 'द ट्रेन'। वह सुखविंदर शिंडा और राहत फतेह अली खान के सॉन्ग 'गुम सुम गुम सुम' में भी लीड में नजर आईं। इसमें उनके अपोजिट राहुल भट्ट थे। इसके अलावा गीता ने 2014 में 'मिस्टर जो बी. कारवाल्हो', 2015 में 'सैकंड हैंड हस्बैंड' और 2016 में पंजाबी मूवी 'लॉक' में नजर आईं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OPWonF
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.