माही विज को जाता देख रोने लगी बेटी तारा, एक्ट्रेस भी नहीं रोक पाई आंसू

मुंबई। एक्टर जय भानुशाली, एक्ट्रेस माही विज और उनकी बेटी को मंगलवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जय भानुशाली अपनी पत्नी माही विज को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने के लिए बेटी तारा के साथ आए थे। इस दौरान माही और तारा के बीच इमोशनल बॉडिंग देखने को मिली।

mahi_vij_with_daughter.png

बेटी को रोता देख निकले एक्ट्रेस के आंसू
दरअसल, माही अपने गृहनगर दिल्ली जा रही थीं। एयरपोर्ट पर उन्हेें विदा करने के लिए जय भानुशाली अपनी बेटी को लेकर आए थे। जैसे ही माही ने फोटोज क्लिक करवाने के बाद एयरपोर्ट के अंदर जाने का रूख किया, तारा ने रोना शुरू कर दिया। ये देख, एक्ट्रेस वापस मुड़ीं और तारा को किस किया। हालांकि इससे भी तारा चुप नहीं हुई, तो माही ने गाड़ी का दरवाजा खोला और बेटी को अपनी गोद में ले लिया। इस पर तारा चुप हो गई, लेकिन माही बेटी के रोने को लेकर अपने आंसू नहीं रोक पाई। कार में बैठी अटेंडेंट ने माही को आंसू पोछने के लिए रूमाल दिया। अपने आंसू पोछने और बेटी के चुप होने के बाद एक्ट्रेस एयरपोर्ट के अंदर एंट्री के लिए निकलीं। इस दौरान भी माही ने फोटोग्राफर्स को पोज दिए।

यह भी पढ़ें : कभी पैसे कमाने के लिए दर-दर भटकता था ये फेमस एक्टर, आज बना चुका है हर घर में पहचान

mahi_vij_with_tara.png

गोद लिए केयरटेकर के बच्चे
बता दें कि माही विज और जय भानुशाली ने साल 2010 में शादी की थी। शादी के 9 साल बाद 21 अगस्त, 2019 को उनकी बेटी तारा का जन्म हुआ। साथ ही माही और जय ने अपने केयरटेकर के बच्चों खुशी और राजवीर को गोद ले रखा है। पिछले दिनों ये दोनों बच्चे अपने गृहनगर वापस चले गए थे। हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों ने माही और जय पर आरोप लगाए थे कि कपल ने दानों बच्चों को अब अपने हाल पर छोड़ दिया है। इस पर माही ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इन आरोपों को खारिज करते हुए लिखा था कि कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि तारा के कारण वे गोद लिए हुए बच्चों का ख्याल नहीं रख रहे हैं। हालांकि तारा के आने से खुशी और राजवीर के लिए हमारी फीलिंग्स बदली नहीं हैं। हमें पता था कि इन बच्चों पर पहला हक उनके माता-पिता का है। वे मुंबई में कुछ समय बिताना चाहते थे और बाद में अपने दादा-दादी के पास वापस चले गए। हमें लगता है कि माता-पिता के अलावा ये कोई नहीं जानता कि बच्चों के लिए क्या बेहतर है। हालांकि हमारे लिए अभी भी तीनों बच्चे बराबर हैं। हम उनसे वीडियो कॉल के जरिए बात करते हैं। इससे हमारी नजदीकी बनी रहती है। हालांकि उनके घर जाने के निर्णय पर हमें दखलअंदाजी करने का हक नहीं है।

यह भी पढ़ें : जय भानुशाली और माही विज पर लगा गोद लिए हुए बच्चों की देखभाल न करने आरोप! कपल ने ऐसे दिया ट्रोलर्स को जवाब



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sTdYpC
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.