फरहान अख्तर सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से कोविशील्ड वैक्सीन की कीमत के बारे में सवाल करने पर ट्रोल हुए

नई दिल्ली। देशभर में एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। कोरोना अब विकराल रूप ले चुका है। स्थिति ऐसी हो चली है कि महज 24 घंटे में देश में 3 लाख कोरोना के नए मामले आए है। अस्पतालों में बेड खत्म हो चुके हैं और ऑक्सीजन की पूर्ति करना भी सरकार के लिए मुश्किल हो जाता है। हालतों को देखते हुए 1 मई से वैक्सीनेशन का दायर बढ़ाया जा रहा है। राज्य सरकारों और निजी अस्पतालों को वैक्सीन कितने रुपए में मिलेगी, इसका ऐलान कर दिया गया है। सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने राज्यों और प्राइवेट अस्पतालों के लिए कोविशील्ड वैक्सीन के एक डोज की कीमत तय कर दी है, एक खुराक की कितनी कीमत प्राइवेट सरकारी अस्पताल में होगी इसके बारें में बताया गया है। साथ ही सरकारी अस्पताल में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोग 400 रुपए देकर तो प्राइवेट अस्पताल में 600 रुपए देकर वैक्सीन लगवा सकते हैं।

ट्रोल हो रहे हैं फरहान अख्तर

इस सवाल को पूछने के बाद से एक्टर फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। कुछ लोग उन्हें पागल कह रहे है तो वहीं कुछ लोग एक्टर को टैक्स की किताबें बढ़ने की सलाह दे रही हैं। लोग फरहान पर तंज कसते हुए कह रहे हैं कि क्या बॉलीवुड में घूसने के लिए प्रवेश परीक्षा देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- पिता Javed Akhtar के जन्मदिन पर बेटे Farhan ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, फैंस को पसंद आया अंदाज

एक्टर की अपकमिंग फिल्म

फरहान अख्तर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक अच्छे अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। जल्द ही वह फिल्म निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में दिखाई देंगे। जिसमें वह बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म का पोस्टर आउट हो चुका है। जिसमें फरहान का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। वहीं आपको बता दें इस से पहले एक्टर भाग मिल्खा भाग जैसी सुपरहिट फिल्म में दिखाई दे चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3eqmCpy
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.