कोरोना नेगेटिव सोनू सूद ने की मजदूर की मदद और सोनू सूद के ठीक होने पर कंगना रनौत बोलीं कि यह वैक्सीन का कमाल है

नई दिल्ली। भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से हो रहा है। अभी तक 45 साल की उम्र से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लग रही है। वहीं, 1 मई के बाद 18 साल के ऊपर सभी लोग वैक्सीन लगा सकेंगे। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी कुछ दिनों पहले वैक्सीन लगवा ली है। हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। लेकिन उन्होंने जल्द ही कोरोना को मात दे दी। ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि वैक्सीन के कारण वो जल्दी ठीक हो गए।

6 दिन में कोरोना को मात
दरअसल, सोनू सूद ने 17 अप्रैल को जानकारी दी थी कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया था। हालांकि छह दिन के अंदर ही उन्होंने कोविड को मात दे दी। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। सोनू फोटो में कोरोना निगेटिव वाले साइन के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कोविड को टेस्ट निगेटिव आया है।' जिसके बाद कंगना ने उनके जल्द ठीक होने के पीछे वैक्सीन को बताया है।

कोरोना संक्रमित मजदूर की मदद
बता दें कि खुद कोरोना से जूझ रहे सोनू सूद ने लोगों की मदद करना बंद नहीं किया। उन्होंने बेड के लिए छह दिनों से भटक रहे कोरोना संक्रमित एक मजदूर की मदद की है। रोशनी बुराड़े नाम की एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए उनसे मदद की गुहार लगाई थी। उन्होंने लिखा, 'सोनू सूद मेरे पापा कोविड पॉजिटिव हैं, उन्हें बहुत जरूरत है वेंटिलेटर की, लेकिन पूरे नागपुर में वेंटिलेटर उपलब्ध नहीं हैं। सर, प्लीज मदद की कीजिए मेरे पापा को बचा लीजिए।' जिसके बाद सोनू ने मदद का भरोसा देते हुए लिखा, 'आपके पापा को कुछ नहीं होने देंगे। 1 घंटे में पापा को वेंटीलेटर बेड मिल जायेगा।' खबरों के मुताबिक, मरीज को बेड मिल चुका है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3tPikyH
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.