जया प्रदा और श्रीदेवी एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती थीं

नई दिल्ली | बॉलीवुड की दुनिया एक्टर्स के बीच कोल्ड वॉर का नाम तो आपने सुना ही होगा। दो बड़े स्टार्स के बीच अक्सर ऐसा देखने को मिल जाता है। कैट फाइट की खबरें भी खूब सुनने को मिलती हैं। लेकिन शायद ही आपने कभी ऐसा सुना हो कि लड़ाई के बावजूद उन दो एक्टर्स ने साथ में कई फिल्मों में काम किया हो। ऐसा गी एक किस्सा जया प्रदा और श्रीदेवी का है। दोनों ने ऑन स्क्रीन कई फिल्मों में बहनों का किरदार निभाया लेकिन रियल लाइफ में वो एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। श्रीदेवी और जया प्रदा ने लगभग नौ फिल्मों में साथ काम किया था।

एक दूसरे को देखना नहीं चाहती थीं अभिनेत्रियां

जया प्रदा और श्रीदेवी ने ज्यादातर फिल्मों में एक दूसरे की बहनों का किरदार निभाया लेकिन सेट पर वो एक दूसरे से बात तक नहीं करती थीं। यहां तक कि दोनों एक दूसरे को देखना भी नहीं पसंद करती थी। दोनों एक दूसरे के दूर बैठा करती थीं। जया प्रदा और श्रीदेवी अपने जमाने की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार थीं। दोनों ही एक समय में हिट फिल्में दे रही थीं। साथ काम करते-करते दोनों के बीच मनमुटाव हो गया और वो एक दूसरे से चिढ़ने लगीं। खुद जया प्रदा भी इस बात का खुलासा द कपिल शर्मा शो में कर चुकी हैं। हालांकि उन्होंने कहा था कि श्रीदेवी को बहुत मिस करती हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे।

sridevi1.jpg

एक कमरे में जितेंद्र ने कर दिया था बंद

एक बार दोनों की इतनी दुश्मनी को देखते हुए उनके को-स्टार जितेंद्र ने श्रीदेवी और जया को एक ही कमरे में बंद कर दिया था। उन्हें लगा था कि दोनों के बीच का तनाव ऐसे खत्म हो जाएगा और वो बात करने लगेंगे। लेकिन जब एक घंटे बाद उन्होंने दरवाजा खोला तो वो अपने-अपने रास्ते चले गए।

काम को वजह मानती हैं जया

जया प्रदा ने भी इस बात का जिक्र करते हुए कहा था कि उनके और श्रीदेवी के बीच मतभेद का कारण काम हो सकता है। उन्होंने बताया था कि एक ही समय में दोनों अच्छा काम कर रही थीं, लोग पसंद कर रहे थे। इसके अलावा दोनों ही एक्टिंग के साथ डांस में भी शानदार थीं। यही कारण रहा शायद कि इतना तनाव पैदा हो गया। बता दें ऑफ स्क्रीन भले ही दोनों एक दूसरे को बिल्कुल देखना नहीं पसंद करती थीं लेकिन ऑन स्क्रीन दर्शकों ने दो बहनों के रूप में जया और श्रीदेवी को खूब प्यार दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3tQ5vUV
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.