फरहान अख्तर बने मार्वल स्टूडियो के इंटरनेशनल प्रोजेक्ट का हिस्सा- रिपोर्ट

मुंबई। फरहान अख्तर को मार्वल स्टूडियो का एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट मिल गया है। फिलहाल बैंकाक में मौजूद फरहान को लेकर खबर है कि वे एक इंटरनेशनल कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ हैं और वहां मार्वल स्टूडियो के एक प्रोजेक्ट की शूटिंग हो रही है। हालांकि इस पर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि मार्वल स्टूडियो दुनिया के सबसे बड़े स्टूडियोज में से एक माना जाता है। इसके किसी भी प्रोजेक्ट मेंं भारतीय कलाकार का शामिल होना बड़ी बात है। रिपोर्ट्स की मानें तो, बैंकाक में 'मिस मार्वल' की शूटिंग चल रही है। हालांकि ये साफ नहीं है कि फरहान को इसमें क्या रोल दिया गया है। इस प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारियों को गुप्त रखा जा रहा है।

'तूफान' रिलीज को तैयार
मार्वल के प्रोजेक्ट में फरहान के जुड़ने की जानकारी आधिकारिक होने का अभी इंतजार है। दूसरी तरफ, फरहान की फिल्म 'तूफान' रिलीज के लिए तैयार है। इसका प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई को किया जाएगा। इस मूवी में फरहान ने एक बॉक्सर का किरदार निभाया है। फरहान के अलावा इसमें मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक और हुसैन दलाल प्रमुख किरदारों में हैं। इसके निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं। बता दें कि मेहरा के साथ ही फरहान ने 'भाग मिल्खा भाग' की थी। यह मूवी बेहद सफल रही थी। इस फिल्म में फरहान के अभिनय की फैंस और क्रिटिक्स ने काफी तारीफ की थी। 2003 में आई ये मूवी स्पोर्ट्स पर आधारित बेहतरीन भारतीय मूवीज में गिनी जाती है।

यह भी पढ़ें : शादी के 17 साल बाद इस एक्ट्रेस के टूट गई थी Farhan Akhtar की शादी, अब इस मॉडल को कर रहे हैं डेट

किरदार के लिए ऐसे की तैयारी
हाल ही में फरहान ने 'तूफान' में बॉक्सर का किरदार निभाने को लेकर की गई तैयारियां पर बात की थी। उनका कहना था कि इसके लिए उन्हें सुबह पांच बजे उठकर अभ्यास करना होता था। कभी-कभी कोई न कोई बहाना बनाकर सोता रहता था। हालांकि बाद में मालूम चला कि एक बॉक्सर के रूप में आपकी ओवरआल स्कील्स को बढ़ाने में ये कितना मददगार साबित होता है। फिल्म की तैयारी में जो सेशन किए उससे वह और अनुशासित बन गए। वहीं, मेहरा ने एक बातचीत में बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह इस पर रोजाना 20 घंटे काम करते थे, क्योंकि कोई व्यवधान नहीं होता था। हमने इस दौरान एडिटिंग बौर साउंड को लेकर काफी काम कर लिया था। इस पीरियड में मेहरा ने अन्य स्क्रीप्ट्स भी पूरी कर ली थींं। फरहान को 'तूफान' में लेने को लेकर उन्होंने बताया कि 'भाग मिल्खा भाग' साथ में करने के बाद मुझे पता था कि वह इसके लिए परफेक्ट चॉइस होंगे। उनके बारे में अच्छी बात ये है कि वह किरदार करने के लिए अभिनय नहीं करते, बल्कि इसे पूरी तरह जीते हैं।

यह भी पढ़ें : ‘भाग मिल्खा भाग’ के बाद फरहान खान ला रहे है ‘तूफान’, मस्कुलर बॉडी देख फैंस हुए हैरान!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mvaoQ3
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.