अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका के साथ तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली। इन दिनों देशभर में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की धूम चल रही है। हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर तीनों मैच जीत लिए। जिसके बाद आरसीबी अपने अगले मैच के लिए मुंबई लौट गई। इस दौरान विराट कोहली को अनुष्का शर्मा और बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

पैपराजी ने अनुष्का और विराट की कई तस्वीरें क्लिक की। अनुष्का ने बेटी वामिका को अपने सीने से लगाया हुआ है। बैबी कैरियर के जरिए उन्होंने बेटी को पकड़ा हुआ है। वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा था। लेकिन उसके पिंक आउटफिट, बो हेयरबैंड नजर आ रहे थे। अनुष्का ने चेहरे पर मास्क के साथ फेस शील्ड लगाया हुआ है। वहीं, विराट कोहली भी मास्क और फेस शील्ड के साथ नजर आए।

virat_kohli_anushka_sharma.jpg

एयरपोर्ट से निकलते हुए अनुष्का ने पैपराजी को घूरा भी। वह कैमरे की तरफ सख्ती से देखती हुईं नजर आती हैं। दरअसल, जब वामिका का जन्म हुआ था। तब अनुष्का और विराट ने पैपराजी को गिफ्ट भेजकर ये अपील की थी कि वो उनके पर्सनल स्पेस में दखलअंदाजी न करें और तस्वीरें न क्लिक करें। लेकिन इसके बावजूद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

virat_kohli_anushka_sharma_2.jpg

इसके अलावा, मंगलवार को विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुष्का शर्मा के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में विराट ने अनुष्का को कंधे से गले लगाया हुआ है। दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की ये रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अब तक उनकी फोटो पर पांच मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि इस साल जनवरी में अनुष्का ने वामिका को जन्म दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dzpT6Y
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.