राखी सावंत की माँ ने सलमान खान को कहा 'एंजेल', कैंसर के इलाज करवाने के लिए कहा-'धन्यवाद'

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर डांसर और कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में वह बिग बॉस के सीज़न 14 में दिखाई दी थीं। जहां राखी ने अपने अलग-अलग रूपों से लोगों को खूब इंटरटेन किया। वहीं शो में मनोरंजन का जमकर तड़का भी लगाया। इस दौरान शो में ही पता चला था कि राखी सांवत की मां कैंसर की बीमारी से ग्रस्त हो चुकी हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शो से बाहर आने के बाद राखी रोज़ाना सोशल मीडिया पर अपनी मां की सेहत को लेकर लोगों को हेल्थ अपडेट करती रहती थीं। वहीं हाल ही में राखी सांवत की मां का कैंसर का ऑपरेशन हुआ है। जिसके बाद उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी इंडस्ट्री के दो लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए दिखाई दे रही हैं।

sal_1.jpg

राखी सांवत का वीडियो वायरल

राखी सावंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आखिर क्यों राखी और उनकी मां सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान को धन्यवाद कहती हुईं नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि सलमान खान और सोहेल खान ने राखी की मां के इलाज कराया है। सलमान और सोहेल ने ही राखी की मां के इलाज का पूरा खर्चा उठाया है। राखी ने बताया कि सलमान ने उनकी मां के लिए सबसे बड़े डॉक्टर को दिलाया। जिन्होंने उनकी मां को ठीक किया। यही वजह है कि राखी सलमान को अपना मसीहा बता रही हैं। साथ ही राखी और उनकी मां भी सलमान को दुआ दे रही हैं।

राखी सावंत की मां हैं एडमिट

राखी ने बताया कि उनकी मां जया सावंत का ऑपरेशन बिल्कुल ठीक से हो गया है। राखी ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमें उनकी मां हॉस्पिटल में बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। वहीं उनके बगल में राखी सावंत खड़ी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत की मां के लिए उनके फैंस भी दुआ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

राखी सावंत वैसे तो अपनी कंट्रोवर्सी और बयानों की वजह से छाईं रहती ही हैं, लेकिन साथ ही इसके वह सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों राखी फेसअप के जरिए कभी प्रियंका चोपड़ा बन जाती हैं तो कभी श्रीदेवी बन जाती हैं। उनकी इन तमाम वीडियोज पर उनके फैंस जमकर अपने रिएक्शन शेयर करते रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RKrQ7X
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.