बुआ सबा ने शेयर की भतीजी सारा अली खान की बचपन की क्यूट तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और क्यूटनस की वजह से खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। बड़े पर्दे पर भी सारा जब भी आती हैं। अपनी खूबसूरती से लोगों को दिल जीत लेती हैं। वहीं हाल ही में सारा की बुआ यानी कि सबा अली खान ने सारा की चाइल्डहुड फोटो शेयर की है। जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर के बाद से सारा सोशल मीडिया पर छा गई हैं। चलिए आपको दिखाते हैं सारा का यह क्यूट लुक।

Sara Ali Khan

सबा शेयर करती हैं पुरानी तस्वीरें

सबा अली खान बेशक बॉलीवुड से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर देखा गया है कि वह अपने फैंस संग पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिससे फैंस भी खूब इम्प्रैस होते हैं। इस बार सबा ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए सारा के बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में सारा पिंक और ग्रीन रंग के सूट में नज़र आ रही हैं। तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है। जैसा कि वह शीशे में देख रही हो। तस्वीर को शेयर करते हुए सबा ने लोगों से पूछा है कि "बताओ, यह कौन है? बहुत आसान है, उन्होंने ने ही यह फोटो क्लिक की है।" फैन्स भी सबा की इस पोस्ट पर जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं।

Saif Ali Khan Amrita Singh

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पहली पत्नी एक्ट्रेस अमृता सिंह थीं। सैफ ने खुद से बड़ी अमृता से लव मैरिज की। लेकिन कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गईं और दोनों ने ही तलाक लेकर अलग होने का फैसला ले लिया। अमृता संग सैफ के दो बच्चे हैं। सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। वहीं अब सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर संग शादी कर ली। उनके साथ उनके दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है और छोटे बेटे का नाम अभी तक बताया नहीं गया है।

Atrangi Re

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्में

सारा अली खान इंडस्ट्री में बेहद ही कम समय में अपना नाम बना चुकी हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'अतरंगी रे' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार और धनुष दिखाई देंगे। वैसे हाल ही में सारा फिल्म 'हीरो नं.1 पार्ट 2' में एक्टर वरुण धवन संग दिखाई दी थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3tMUofa
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.