राखी ने अपनी मां की कसम खाकर कहा कि-'उसका पति रितेश सच में है'

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी वह बायनों की वजह से चर्चा बंटोरती हैं, तो कभी अपने पति रितेश को लेकर सुर्खियों में छाईं रहती हैं। वहीं जब से राखी ने अपनी शादी का ऐलान किया है। तभी से वह सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हालांकि अभी तक उनके पति कौन हैं और कहां हैं। इस बात का कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन अक्सर राखी को हितेश का जिक्र करते हुए देखा गया है। वहीं अब राखी ने पति रितेश को लेकर एक बड़ी बात कही है। साथ ही इस बार उन्होंने अपनी मां को भी इस मामले में घसीट लिया है। जिसकी वजह से एक बार फिर से राखी सावंत सुर्खियों में आ गई हैं।

Rakhi Sawant Marriage

इंटरव्यू में शादी को लेकर कही बड़ी बात

जब से राखी सांवत ने अपनी शादी की बात बताई है। तभी से ऐसा मना जा रहा है कि राखी पब्लिसिटी पाने के लिए यह सब कर रही हैं। लेकिन हमेशा ही वह इस बात का दावा करती हैं कि वह शादीशुदा हैं और उनका पति भी है। हाल ही में रेडिया के इंटरव्यू के दौरान जब होस्ट सिद्धार्थ कन्नन ने राखी से उनके पति रितेश के बारें में पूछा तो राखी ने अपनी मां की कसम खाते हुए कहा कि 'मेरी मॉम से बढ़कर मेरे लिए कोई नहीं है। मैं झूठ कभी नहीं बोलती हूं। मैं अपनी मां की कसम खाती हूं कि मेरे पति हैं, मैंने शादी की है, लेकिन वह भारत में नहीं हैं।'

Rakhi Sawant

राखी ने शादी को लेकर कही ये बात

राखी सांवत की शादी की खबर को काफी समय बीत गया है, लेकिन आज भी उनकी शादी की बात पर प्रश्न चिन्हा लगा हुआ है। राखी ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि 'वह यह बात नहीं जानती हैं कि इस वक्त रितेश और उनका रिश्ता किस रास्ते पर जा रहा है।' साथ ही राखी कहती हैं कि 'वह नहीं जानती हैं कि कौन से स्टेज पर हैं। शादी के स्टेज पर हैं या नहीं। अभी भी लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में वह नहीं जानती हैं कि वह अपने पति के साथ रहेंगी या नहीं। उनका तलाक होगा या नहीं। राखी बतातीं हैं कि क्योंकि रितेश कनाड़ा में हैं और वहां अभी वीजा शुरू नहीं हुआ है।'

Rakhi Sawant

रितेश संग रियलिटी शो करना चाहती हैं राखी

राखी बताती हैं कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उन्हें बहुत सारे रियलिटी शोज के ऑफर्स मिल रहे हैं, लेकिन वह चाहती हैं कि वह इस बार रियलिटी शोज अपने पति रितेश के साथ ही करें। साथ राखी कहती हैं कि वह बिल्कुल नहीं जानती हैं कि रितेश इस बात के लिए राजी होंगे या नहीं। राखी अपनी मां के ठीक होने का इंतजार कर रही हैं। उसके बाद वह पति संग आगे की प्लानिंग करेंगी।

Rakhi Sawant

सलमान खान ने कराया राखी की मां इलाज

राखी मां जया सावंत कैंसर से ग्रस्त हो गईं थींं। राखी की मां के इलाज के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आगे आए थे। उन्होंने ही राखी की मां के ऑपरेशन के लिए डॉक्टर भेजे थे। वहीं अब राखी की मां का इलाज हो चुका है।ऑपेरशन होने के बाद राखी और उनकी मां ने हाथ जोड़कर सलमान और उनके भाई सोहेल खान को धन्यवाद कहा था। वहीं राखी की मां अब पूरी तरह से स्वस्थ हो चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gzJyW8
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.