'वर्ल्ड अर्थ डे' पर कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित स्टार्स ने नेचर पर लुटाया प्यार

मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। इन स्टार्स में कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन रामपाल, डायना पेंटी, हेमा मालिनी, नीतू कपूर, नेहा धूपिया, महेश बाबू व अन्य सेलेब्स शामिल हैं। अधिकतर स्टार्स ने अपनी वे फोटोज और वीडियो साझा किए हैं जिनमें वे प्राकृतिक स्थल के आस-पास मौजूद हों। कैटरीना की साझा फोटो में उनके पीछे का बैकग्राउंड नेचुरल ग्रीन है। इसी तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी किया है।

'इसे फलने-फूलने का मौका दें '
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे समंदर किनारे खड़े हैं और प्रकृति के नजारों को निहार रहे हैं।सोशल मीडिया पर साझा किए इस वीडियो के कैप्शन में स्टार ने लिखा,’ जब हम प्रकृति के रूटीन में व्यवधान नहीं करते हैं, तो हम इसे फलने-फूलने का मौका देते हैं.... वर्ल्ड अर्थ डे।’ कैटरीना कैफ ने अपनी एक हॉट एंड खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर ष्साझा की है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है,’ थ्रोबैक पृथ्वी के सबसे सुंदर स्थानों में से एक पर मैं, ये आपको इस तरह के दिनों की तारीफ करने को मजबूर करता है।’ इस कैप्शन में कैटरीना ने राल्फ वालदो इमर्सन की लाइनें यूज की हैं जिनमें कहा गया है कि प्रकृति हमेशा आत्मा का रंग पहनती है। इसके अलावा अल्बर्ट आइंस्टीन का कथन साझा किया है, इसमें लिखा है,’प्रकृति की गहराई में झांके, आपका सबकुछ अच्छे से समझ में आ जाएगा।’

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात

'हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए एक सुंदर विरासत छोड़कर जाएं'
हेमा मालिनी ने पृथ्वी की और हरे पेड़ों की फोटो साझा करते हुए लोगों से पर्यावरण संरक्षण की अपील की। हेमा ने अपनी पोस्ट में लिखा,’पर्यावरण संरक्षण के लिए अपना योगदान दें। हमारी धरती माता को साफ और स्वास्थ्यवर्धक स्थान बनाएं। हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए एक सुंदर विरासत छोड़कर जाएं।’ वहीं, अर्जुन रामपाल ने पृथ्वी और तारों पर एक नोट साझा किया। डायना पेंटी ने एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया है जिसमें उनके अलग-अलग जगहों पर किए गए ट्रिप्स की यादें है। इनके अलावा दीया मिर्जा, करिश्मा कपूर व अन्य ने भी विश्व पृथ्वी दिवस पर प्रकृति से जुड़ी अपनी यादें और संदेश साझा किए हैं।

यह भी पढ़ें : शहनाज गिल को देख फैंस को याद आईं कटरीना कैफ



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QI07Eu
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.