अजय देवगन से रहा था कंगना रनौत का अफेयर, शराब के नशे में किया था खूब हंगामा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने ट्वीट्स से किसी न किसी पर निशाना साधती रहती हैं। जिसके कारण वह अक्सर विवादों में रहती हैं। कंगना के विवादों में रहने का एक और कारण है। वो है उनके रिलेशनशिप। कंगना ने बॉलीवुड के कई सेलेब्स को डेट किया लेकिन सबका अंत बुरी तरह हुआ। एक्टर ऋतिक रोशन के साथ तो उनका कानूनी मामला चल रहा है। कंगना हमेशा अपने अफेयर्स को लेकर बेबाक रही हैं। लेकिन एक्टर अजय देवगन के साथ रिलेशनशिप पर उन्होंने कभी बात नहीं की। तो चलिए हम आपको बताते हैं कैसे शुरू हुई अजय और कंगना की लव स्टोरी-

शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां
दरअसल, इसकी शुरुआत हुई साल 2010 में। जब फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म में अजय और कंगना लीड रोल में थे। दोनों को लवर्स के रूप में दिखाया गया था। लेकिन शूटिंग करते-करते दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के करीब आ गए थे। उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि दोनों साथ में सेट पर आते और जाते थे। खाना भी साथ खाते थे। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें फैलना शुरू हो गईं।

ajay_kangana.jpg

काजोल ने दी धमकी
दोनों के बीच इस कदर नजदीकियां बढ़ गई थीं कि अजय ने कंगना का नाम अपनी फिल्म ‘रास्कल’ और ‘तेज़’ के लिए सुझाया। उनके दवाब के बाद कंगना को साइन भी किया गया। इसके बाद कंगना अजय के लिए काफी सीरियस हो चुकी थीं। कहा जाता है कि जब दोनों के अफेयर की खबरें काजोल तक पहुंची तो उन्होंने अजय को धमकी दे डाली कि अगर उन्होंने कंगना के साथ दोबारा काम किया तो वह बच्चों के साथ घर छोड़ देंगी। अजय अपनी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहते थे। जिसके बाद उन्होंने कंगना से दूरी बनाना शुरू कर दिया।

हाथ की नश काटने की धमकी
फिल्म मैगज़ीन ‘स्टारडस्ट’ के मुताबिक, दोनों के बीच तकरार इतनी बढ़ गई कि एक दिन शूटिंग खत्म होने के बाद कंगना अजय के कमरे में पहुंच गईं। वह शराब के नशे में थीं और ठीक से खड़ी नहीं हो पा रही थीं। अजय उनकी हालत देखकर चौंक गए। उन्होंने को वापस भेजने की कोशिश की लेकिन वो नहीं गईं। उन्होंने कंगना को समझाया कि जब वो होश में आ जाएंगी तो बात करेंगे लेकिन कंगना ने उनकी नहीं सुनी। कहा जाता है कि कंगना ने अजय को धमकी दे डाली थी कि अगर वो इस रिश्ते के बारे में नहीं सोचेंगे तो वह अपने हाथ की कलाई काट लेंगी। जिसके बाद अजय उनसे और दूर होते चले गए। दोनों ने कभी भी अपने इस रिश्ते के बारे में बात नहीं की। हालांकि, एक बार कंगना ने ये जरूर कहा था कि शादीशुदा इंसान के साथ अफेयर रखने का फैसला गलत था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dHS8it
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.