वेश्यावृत्ति में कमाए थे बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने लाखों रुपए!

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत पर अभिनेताओं ने ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों ने भी सालों तक राज किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि 80 के दशक की कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं। जिन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्मों के साथ-साथ अपना मुकाम हासिल किया। साथ ही कई समय तक इंडस्ट्री पर राज भी किया। इस लिस्ट में सबसे टॉप पर एक्ट्रेस माला सिन्हा का नाम आता है। जिन्होंने लगभग 40 सालों तक इंडस्ट्री पर राज किया। माला सिन्हा के चाहने वालों की संख्या सैकड़ों में थी। उनकी खूबसूरती हो, एक्टिंग हो या फिर सिगिंग हो सभी उनके हर अंदाज के दीवाने थे। एक्ट्रेस माला सिन्हा की जिंदगी उस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में आया। जब उनके बाथरूम से लाखों रूपये बरामद हुए। चलिए आपको बतातें हैं पूरा किस्सा।

Mala Sinha

गुरुदत्त ने दिया था पहला ब्रेक

फिल्मों में करियर बनाने के लिए माला सिन्हा मुंबई आ गई थीं। फिल्मों में काम पाने के चलते एक दिन अचानक से माला सिन्हा की मुलाकात गुरुदत्त साहब से हो गई। गुरुदत्त माला सिन्हा की खूबसूरती के दीवाने हो गए और उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म प्यासा में कास्ट किया। यह फिल्म सुपरहिट हुई और माला इसी के साथ सुपरस्टार बन गईं। इस फिल्म के बाद उनका करियर सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर दर्शकों के दिलों में जगह बना ली।

Mala Sinha

घर से बरामद हुए थे 12 लाख रुपए

बताया जाता है कि बेशक माला सिन्हा के पास बहुत पैसा था, लेकिन वह काफी कंजूस थीं। साथ ही वह घर में काम करने के लिए भी नौकर नहीं रखती थीं। वहीं एक दिन माला सिन्हा के घर इनकम टैक्स की रेड पड़ गई। इनकम टैक्स की इस छापेमारी में ऑफिर्स को एक्ट्रेस के बाथरूम से लगभग 12 लाख रुपए बरामद हुए। यह खबर सामने आते ही लोग हैरान हो गए। जब इनकम टैक्स के अफसरों ने पैसा जब्त की बात कही तो एक्ट्रेस ने अदालत का गेट खटखटाया।

कोर्ट में पैसों को बचाने के लिए एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह डाली। जिसे सुन सभी हैरान हो गए थे। एक्ट्रेस ने अपना बयान लिखकर दिया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने यह पैसा वेश्यावृत्ति करके कमाए थे। जिसे सुन वहां पर बैठे तमाम लोग हैरान हो गए थे।

 

यह भी पढ़ें- फैन्स के दिलों पर राज करने वाली माला सिन्हा को सहेलियां 'डालडा' के नाम से बुलाती थी

Mala Singh

वकील ने दी थी सलाह

बताया जाता है कि माला सिन्हा के पिता नहीं चाहते थे कि उनका यह पैसा जब्त हो, ऐसे में जब उनके वकील ने उन्हें यह बयान देने की सलाह दी तो वह मान गए और उन्होंने माला को कोर्ट में यही बयान देने को कहा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3drz2hL
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.