जब लोगों को लगा अमिताभ बच्चन के आंखों की रोशनी चली गई

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन सालों से इंडस्ट्री पर राज करते आ रहे हैं। आज भी वह गर्मजोशी के साथ काम करते हैं। एक्टिंग के अलावा अमिताभ बच्चन फैशन स्टेटमेंट भी काफी सुर्खियां बटोरता है। हालांकि, एक बार उनके फैशन के कारण लोगों को लगा कि बिग बी ने अपनी आंखों की रोशनी खो दी है। इस बात का खुलासा अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर किया है।

लोगों को लगा आंखों की रोशनी गई
अमिता बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है। इसमें वह सनग्लासेस लगाए हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही, वह एक स्टाइलिश जैकेट में नजर आ रहे हैं। उनका रेट्रो लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन इस फोटो के पीछे बिग बी एक कहानी बताई है। उन्होंने कहा कि उन दिनों सार्वजनिक तौर पर चश्मों का फैशन नहीं था। ऐसे में जब उन्होंने ये चश्मे पहने तो लोगों को लगा कि उनकी आंखों की रोशनी चली गई है।

amitabh_bachchan_eyes.jpg

'वो भी क्या दिन थे'
अमिताभ बच्चन ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'वो भी क्या दिन थे जब सार्वजनिक रूप से या सार्वजनिक समारोहों में इस तरह के चश्मे पहनने को ऐसे देखा जाता था.. लेकिन मुझे चश्में पहनना पसंद था और मैं पहनता था। सबको लगता था कि मेरी आंखों की रोशनी चली गई है। लेकिन... आपको पता है कि असल में क्या हुआ था।' अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके पोस्ट पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, एक्टर रणवीर सिंह ने उनके पोस्ट पर किंग के ताज वाला इमोजी बनाया है।

कई फिल्मों में आएंगे नजर
बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें, विचार और कविता शेयर करते रहते हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस साल कई फिल्मों में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर जारी किया गया था। इसमें उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में हैं। कोरोना के कारण इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया है। इसके अलावा, वह 'झुंड', 'मईडे','अलविदा', 'द इंटर्न' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ds4qg9
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.