बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जो शादी से पहले हुईं प्रेग्रेंट

नई दिल्ली। हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शादी के महज डेढ़ महीने बाद ही अपने प्रेग्नेंसी की न्यूज़ सुना दी। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुईं। दीया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। वैसे आपको बात दें केवल दीया मिर्जा ही इकलौती एक्ट्रेस नहीं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं हों। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। जो पहले प्रेग्नेंट हुईं और फिर बाद में उन्होंने शादी की है। तो चलिए आज आपको हम कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारें में बतातें हैं।

Sridevi

श्रीदेवी

गुज़रे जमाने की मशहूर अदाकरा श्रीदेवी भी शादी से पहले प्रेग्रेंट हो गई थीं। वह उस दौरान फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर संग रिलेशन में थीं। जब बोनी कपूर ने अपनी पहली बीवी से तलाक लिया। तब श्रीदेवी और बोनी कपूर ने शादी की। खबरों की मानें तो शादी के वक्त श्रीदेवी को सांतवा महीना चल रहा था।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी की मौत के जिम्मेदार थे Boney Kapoor! करीबी रिश्तेदार ने ही लगाए थे कई गंभीर आरोप

Sarikaa

सारिका

सुपरस्टार कमल हसन के वैसे कई अफेयर्स रहे हैं। पहले से शादीशुदा होते हुए कमल सारिका को अपना दे बैठे थे। वह उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। बताया जाता है कि सारिका भी शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं। कमल और सारिका की दो बेटियां हैं। एक नाम श्रुति और दूसरी का नाम अक्षरा है।

mahima chaudhary

महिमा चौधरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिला चौधरी ने बड़ी ही जल्दबाजी में शादी की घोषणा की थी। उन्होंने साल 2009 में अपने बॉयफ्रेंड बॉबी मुखर्जी संग शादी की। बताया जाता है कि उस दौरान महिमा प्रेग्नेंट थीं।

 

 

Amrita Arora

अमृता अरोड़ा

एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने भी बेहद ही जल्दबाजी में शादी की। उन्होंने शकील लदाक संग शादी की। जिसके कुछ दिनों बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सबको बता दी।

Neha Dupia

नेहा धूपिया

इस लिस्ट में नेहा धूपिया नाम आना ज्यादा हैरानी की बात नहीं है। बताया जाता है कि जब नेहा एक्टर अंगद बेदी को डेट कर रही थीं। तभी वह प्रेग्नेंट हो गई। इस बात से नेहा और अंगद के परिवार वाले काफी नाराज़ थे। जिसके बाद दोनों ने जल्दबाजी में गुरुद्वारे में शादी। आज नेहा और अंगद एख बेटी के माता पिता हैं।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर पड़ी थी Neha Dupia को खूब डांट, परिवारवालों ने गुरूद्वारे में कराई थी गुपचुप तरीके से शादी

Neena Gupta

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के रिलेशनशिप के बारें में हर कोई जानता है। दोनों ने शादी ने की लेकिन दोनों की एक बेटी है। कुछ सम य बाद ही नीना और रिचर्ड अलग हो गए। दोनों की बेटी का नाम मसाबा है। मसाबा की देखभाल नीना ने अकेले ही की है। साथ ही आज मसाबा एक मशहूर फैशन डिज़ाइनर हैं और वह खुद के ब्यूटी प्रोडक्ट भी बनाती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3uI2t4P
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.