जब शूटिंग के दौरान बहक गए सितारे, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रूके

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई बार ऐसी स्थिति आ जाती है कि सितारे भूल जाते हैं कि वे एक्टिंग कर रहे हैं। सेट पर मौजूद माहौल को भूल स्टार्स भावनाओं में इतना बह जाते हैं कि डायरेक्टर के सीन कट बोलने की आवाज भी सुनाई नहीं पड़ती है। ऐसे ही कई मशहूर किस्से हैं जिनमें एक्टर्स को ध्यान ही नहीं रहा कि निर्देशक ने सीन खत्म करने को बोल दिया है। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ किस्सों के बारे में:

siddharth_malhotra_jacqueline_fernandez.png

सिद्धार्थ मल्होत्रा— जैकलीन फर्नांडिस
सिद्धार्थ मल्होत्रा-जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म 'ए जेंटलमैन' की शूटिंग की दौरान खबरें थीं कि दोनों स्टार्स ने एक सीन में सुधबुध खो दी। बताया जाता है कि एक किसिंग सीन में दोनों इतने मशगूल हो गए कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी उनका सीन चालू रहा।

deepika_padukone_and_ranveer_singh.png

दीपिका-रणवीर
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब रियल लाइफ कपल हैं। इनकी लव स्टोरी वर्ष 2013 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के दौरान शुरू हुई। कहा जाता है कि इस फिल्म में कई लव मेकिेंग सीन थे। एक रिपोर्ट में एक क्रू मेंबर के हवाले से कहा गया कि इन सीन्स के दौरान दीपवीर इतने खो जाया करते थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रूकते थे। उनकी केमिस्ट्री मूवी के सॉन्ग 'अंग लगा दे रे' में भी खुलकर सामने आई थी।

यह भी पढ़ें : Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त विनोद खन्ना ने कर दी थी सारी हदें पार, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके

rekha_biswajeet.png

रेखा—बिस्वजीत
एक्ट्रेस रेखा और एक्टर बिस्वजीत को लेकर भी इसी तरह का एक किस्सा रेखा पर लिखी बुक '25 इयर्स आफ ए स्पेशल वूमन' में मिलता है। राइटर दिनेश रहेजा ने इस बारे में किताब मेें लिखा कि 1969 में रिलीज मूवी 'अनजाना सफर' में एक सीन में बिस्वजीत ने रेखा को स्मूच करना शुरू कर दिया। तब रेखा 15 साल की थीं। इस बारे में यासिर उस्मान की बुक 'रेखा' में जिक्र है कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एक्टर स्मूच करता रहा।

vinod_khanna_madhuri_dixit.png

विनोद खन्ना-माधुरी
विनोद खन्ना के बारे में भी कहा जाता है कि उन्होंने माधुरी के साथ एक सीन में खुद से कंट्रोल खो दिया था। खबरों की मानें तो इस हरकत के लिए बाद में विनोद खन्ना ने बकायदा माफी भी मांगी। ये सीन पॉपुलर फिल्म 'दयावान' में था। इसके एक सॉन्ग 'आज फिर तुमपे प्यार आया है' में एक्टर ने इंतहा ही कर दी थी।

यह भी पढ़ें: जब Dalip Tahil की शर्त पर एक्ट्रेस ने वीडियो शूट कर बताया रेप सीन का एक्सपीरियंस

vinod_khanna_dimple_kapadia.png

विनोद खन्ना-डिंपल कपाड़िया
विनोद खन्ना को लेकर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया का भी एक सीन काफी चर्चा में रहा। मूवी 'प्रेम धरम' की शूटिंग के दौरान एक इंटीमेट सीन में विनोद को डिंपल को किस करना था। हालांकि इस दौरान विनोद इतना अनकंट्रोल हो गए कि निर्देशक महेश भट्ट के कट बोलने की आवाज भी नहीं सुन पाए। इस पर डिंपल काफी नाराज भी हो गई थींं। विनोद के माफी मांगने पर शूटिंग फिर से शुरू हो पाई।

jaya_prada_dilip_intimate_scene.png

दिलीप ताहिल-जयप्रदा
कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मशहूर एक्ट्रेस जया प्रदा के साथ शूटिंग के दौरान खलनायक की भूमिका में दिलीप ताहिल ने खुद पर से कंट्रोल खो दिया था। कहा यहां तक जाता है कि एक्ट्रेस ने उन्हें थप्पड़ रसीद कर दिया था। दो साल पहले चले मीटू अभियान के दौरान दिलीप ताहिल ने एक एक्ट्रेस के साथ रेप सीन फिल्माया था। मीटू के आरोपों से बचने के लिए एक्ट्रेस से बाकायदा वीडियो पर सहमति ली गई थी। माना जाता है कि ये बॉलीवुड का पहला ऐसा मामला है जब रेप सीन से पहले एक्ट्रेस की अनुमति ली गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Q4xHE8
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.