जब शाहिद कपूर ने जानवर से कर दी थी करीना कपूर की तुलना!

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स के बीच रोमांस होना आम बात है। आए दिन तमाम सेलेब्स के रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं। लेकिन कुछ रिश्ते हमेशा साथ रहते हैं तो कुछ के रास्ते अलग हो गए। बॉलीवुड की एक ऐसी ही जोड़ी थी, जिसे लोग काफी पसंद करते थे। हम बात कर रहे हैं शाहिद कपूर और करीना कपूर की। एक वक्त था जब दोनों के बीच काफी प्यार हुआ करता था। बॉलीवुड गलियारों में दोनों के इश्क के चर्चे हुआ करते थे।

ब्रेकअप से हर कोई हैरान
शाहिद और करीना कपूर उन दिनों हर किसी के फेवरिट हुआ करते थे। दोनों एक-दूसरे को इतना प्यार करते थे कि लग रहा था कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे। लेकिन फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरों से हर कोई हैरान रह गया। साल 2007 में फिल्म 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। लेकिन रियल लाइफ में दोनों अलग हो चुके थे। अलग होने के बाद शाहिद की बातों में कई बार ब्रेकअप का दर्द भी छलका। लेकिन एक बार शाहिद कुछ ऐसा कह गए कि हर कोई चौंक गया।

shahid_kapoor_1.jpg

शाहिद का जवाब
दरअसल, एक इंटरव्यू में जब शाहिद से करीना कपूर के साथ दोबारा काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहूंगा। मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर अगर डायरेक्टर चाहता है कि मैं गाय या भैंस के साथ भी रोमांस करूं तो मैं ये करूंगा क्योंकि ये मेरा काम है।' वहीं, अपने ब्रेकअप पर शाहिद ने कहा था, 'मैं खुद को एक अच्छा बॉयफ्रेंड होने का दोषी मानता हूं। मैं साढ़े चार साल पुराने रिश्ते में था और बहुत कमिटेड था। मैंने उस रिश्ते से बहुत कुछ सीखा है। इसके साथ मैं कह सकता हूं कि मैं कभी अब एक अच्छा प्रेमी नहीं बन पाऊंगा।'

करीना ने भी तोड़ी चुप्पी
करीना कपूर ने भी एक इंटरव्यू में शाहिद से ब्रेकअप और सैफ से शादी को लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि किस्मत के अपने कुछ प्लान होते हैं। जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। फिल्म 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान से लेकर फिल्म टशन के बीच में बहुत कुछ हुआ और हमने अपने रास्ते अलग कर दिए। करीना ने कहा था कि 'जब वी मेट' फिल्म ने उनके करियर को बदलकर रख दिया था तो वहीं टशन के सेट पर सैफ से उनकी मुलाकात ने उनकी जिंदगी बदल कर रख दी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OBIntG
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.