मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान ने अपनी शादी में चल रही खटपट पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली। सिंगर सुनिधि चौहान बॉलीवुड की मशहूर सिंगर्स में एक हैं। उनका नाम बेहतरीन गायिकाओं की लिस्ट में शुमार है। जब भी स्टेज पर सुनिधि आती हैं। अपनी आवाज़ से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। लेकिन काफी लंबे समय से सिंगर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। खबरों की मानें तो बताया जा रहा था कि सुनिधि की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीें चल रही है। वह अपनी शादी से काफी परेशान चल रही हैं। यह खबर जब बाहर आई तो सभी काफी हैरान रह गए थे। सुनिधि भी इन बातों पर चुप्पी साधे बैठी थीं। वह अब एक लंबे समय बाद वह सामने आईं हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी पर खुलकर बात की है।

su_1.jpg

शादी के सवालों पर तोड़ी चुप्पी

एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए सुनिधि चौहान ने कहा कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में अब सब कुछ ठीक है। वो अपने पति हितेश के साथ ही रह रही हैं। वहीं जानकारी के अनुसार सुनिधि और उनके पति के बीच कुछ ठीक नहीं था। लेकिन कुछ दिनों पहले ही दोनों ने फिर से पैच अप कर लिया है। साथ ही कुछ समय पहले वह दोनों गोवा में छुट्टियां मनाने भी गए थे। लेकिन बावजूद इसके उनकी शादी को लेकर कई सवाल खड़े होकर रहे थे। जिसके बाद सुनिधि ने सामने आकर जवाब देना जरूरी समझा।

यह भी पढ़ें- पति संग तलाक की खबरों के बीच सिंगर सुनिधि चौहान का वीडियो आया सामने, हो रह है खूब वायरल

su_2.jpg

सुनिधि चौहान ने की दूसरी शादी

बेहद ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि सिंगर सुनिधि चौहान ने दो शादी की हैं। सुनिधि ने पहली शादी महज 18 साल की उम्र में की थी। उनके पहले पति कोरियोग्राफर बॉबी खान थे, लेकिन 1 साल बाद ही उनकी यह शादी टूट गई। जिसके बाद साल 2012 में सुनिधि ने हितेश संग सात फेरे लेने का फैसला लिया। 1 जनवरी 2018 दोनों ही एक बेटे के माता-पिता बने। उनके बेटे का नाम तेघ है। अक्सर सुनिधि बेटे संग कई फनी वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- सुनिधि चौहान के साथ शादी टूटने पर आया पति का जवाब, कहा बीवी नहीं है उनके काम से खुश

su_3.jpg

कम उम्र में गायिकी से कमाया नाम

सिंगर सुनिधि चौहान उन स्टार्स में एक हैं। जिन्होंने अपनी मेहनत से बेहद ही कम उम्र में अपना नाम इंडस्ट्री में बनाया है। सुनिधि ने एक रियलिटी शो में हिस्सा लिया था। जहां उन्होंने अपनी गायिकी से लोगों का दिल जीत लिया। जिसके बाद सुनिधि के पास कई बड़ी फिल्मों में गाने के ऑफर्स आने लगे। उन्होंने धूम मचाले, कमली, शीला की जवानी, और क्रेजी किया रे जैस सुपरहिट ट्रैक गाएं हैं। सुनिधि को कई रियलिटी शोज में बतौर जज भी देखा जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3xir9Tz
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.