सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म न्याय का टीजर हुआ रिलीज, फैंस को यादकर इमोशनल हुए फैंस

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी मौत को लेकर कई तरह की बातें होती रही हैं। पिछले साल 14 जून को सुशांत मुंबई के अपने बांद्रा वाले प्लैट में मृत पाए गए थे। जिसे मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच में आत्महत्या बताया था। हालांकि एक्टर के फैंस और परिवार ने इसे सुसाइड मानने से इंकार कर दिया था। मामला अभी सीबीआई के पास है लेकिन इस केस का कुछ निष्कर्ष निकलकर अब तक सामने नहीं आया। वहीं अब सुशांत की इस डेथ मिस्ट्री पर एक फिल्म बनकर तैयार हो गई है जिसका नाम है 'न्याय: द जस्टिस'। इसे डायरेक्टर दिलीप गुलाटी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ है जिसने सुशांत और उनसे जुड़ी कई चीजों को एक बार याद दिला दिया है। खास बात ये है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के रोल को काफी दिलचस्प तौर पर दिखाया गया है।

रिया चक्रवर्ती के किरदार में दिखी ये एक्ट्रेस

सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म को उनके लिए ट्रिब्यूट बताया जा रहा है। सुशांत के रोल को एक्टर जुबेर खान ने प्ले किया है और रिया चक्रवर्ती के किरदार में श्रेया शुक्ला नजर आ रही हैं। इसमें फिल्म में कई मंझे हुए कलाकार नजर आ रहे हैं। सुशांत के पिता के रोल में असरानी दिखाई दे रहे हैं। सुशांत की करियर की बुलंदियों से लेकर उनकी मौत की गुत्थी सुलझाने तक सबकुछ इस फिल्म में नजर आ रहा है। टीजर देखने के बाद सुशांत के फैंस एक बार एक्टर के लिए न्याय की गुहार लगाने लगे हैं। टीजर में पंखे में फंदा लटका हुआ दिखाया जा रहा है और सुशांत केस में सीबीआई की जांच को भी शामिल किया गया है। साथ ही ड्रग एंगल भी दिखाया जाएगा।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत का रोमांस भी देखने को मिल रहा है। इस फिल्म से सुशांत के फैंस और लोगों के सामने कई बड़े राज खुलने की बात की जा रही है। वहीं ये भी माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज के बाद सुशांत केस में जल्द फैसला भी सामने आ सकता है। सुशांत की मौत पर बनी इस फिल्म में शक्ति कपूर, सुधा चंद्रनन, किरण कुमार, रजा मुराद और सोमी खान भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। न्याय- द जस्टिस 11 जून को रिलीज हो जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QoW3Je
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.