तापसी पन्नू ने 'सस्ती' कहने वाले ट्रोलर को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी बेबाकी से कारण हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर कई बार तापसी को ट्रोल किया जाता है। लेकिन वो कई बार ट्रोलर्स को करारा जवाब देती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। एक शख्स ने उन्हें ट्वीट कर सस्ती माल कहा। जिसके बाद तापसी ने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

शख्स ने किया आपत्तिजनक कमेंट
दरअसल, एक यूजर ने एक्टर सोनू सूद से दिल्ली से ग्वालियर के लिए ऑक्सीजन से लैस एम्बुलेंस की मदद का अनुरोध किया था। यूजर के इस ट्वीट को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था कि उन्हें एम्बुलेंस की जरूरत है, जिस पर मदद की जानी चाहिए। एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर एक शख्स ने आपत्तिजनक कमेंट कर दिया। शख्स ने लिखा, "अपनी कार दे दे पुन्नू। सब काम ट्विटर पर ही करेगी। बकैती करवा लो इस सस्ती माल से।" शख्स के इस ट्वीट का तापसी ने करारा जवाब दिया।

taapsee_pannu_tweet1.jpg

देश को वापस सांस लेने दो
इस ट्वीट का जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि देश को अभी फिर से सांस लेने दो और उसके बाद अपनी बकवास करो। तापसी ने लिखा, "क्या तुम चुप हो सकते हो, बिल्कुल चुप! अगर तुम्हें ऐसे वक्त में यही सब बोलना है तो इंतजार कर लो। इस देश को वापस सांस लेने दो और फिर अपनी बकवास जारी रखो, तब तक के लिए मेरी टाइमलाइन को अपनी बकवास बातों से मत भरो और मैं जो कर रही हूं मुझे करने दो।" तापसी के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया कर रहे हैं। हालांकि बाद में शख्स ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया।

तापसी की अपकमिंग फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू जल्द ही रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, हसीन दिलरुबा और दोबारा जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा, वह भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित शाबाश मिठ्ठू की भी तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म को राहुल ढोलकिया डायरेक्ट कर रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3exy96J
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.