मम्मी अमृता सिंह के साथ स्टाइलिश लुक में दिखीं सारा अली खान

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान रिसेन्टली अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ कश्मीर में छुट्टियां मनाने गई थीं। सारा ने कश्मीर की वादियों से ढेर सारे फोटो और वीडियो साझा किए। तस्वीरों में मां के साथ सारा की बॉन्डिंग बखूबी देखने को मिली। अब सारा कश्मीर से मुंबई लौट आई हैं और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सारा अपनी मां अमृता के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दीं और इस दौरान उन्हें कैमरे के सामने कई पोज दिए।

amrita5.png

कोरोनावायरस के कारण भले ही स्टार्स मास्क में नजर आ रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल को पूरी तरह से बरकरार रखा है। सारा ने भी अपने एयरपोर्ट लुक को काफी स्टाइलिश रखा। मम्मी अमृता के साथ सारा ने गर्मियों के मुताबिक रिब व्हाइट कलर का टैंक टॉप पहना और उसके साथ कॉटन की व्हाइट कलर की शर्ट को कैरी किया। जिसके साथ उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स पहने और अपने लुक को परफेक्ट बना लिया। वहीं सारा ने एयरपोर्ट पर बिना मेकअप वाला लुक लिया था। लेकिन अपने हाथों में ढेर सारे ब्रेसलेट पहनना वो बिल्कुल नहीं भूली थीं। सारा की फिटनेस को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लेकिन अमृता सिंह का बढ़ा हुआ वजन देखकर जरूर कई यूजर्स को हैरानी हुई। अमृता ने एक सिंपल लॉन्ग कुर्ता पहना था जो काफी ढीला था। इस ड्रेस में अमृता का वजन बहुत ज्यादा दिखाई पड़ रहा था।

amrita4.pngamrita2.png

बता दें कि सारा अपने माता-पिता दोनों के साथ अलग-अलग बराबर टाइम स्पेंड करती हैं। वो पापा सैफ के साथ भी बाहर घूमने जाती हैं। पिछले दिनों वो कई बार करीना के छोटे लाडले से मिलने पहुंचती थीं। अब कोरोना का खतरा बढ़ने के बाद स्टार्स ज्यादा आउटिंग को नजरअंदाज ही कर रहे हैं। अमृता सिंह और सैफ अली खान ने साल 1991 में शादी की थी। सैफ से अमृता 10 साल बड़ी थीं, ये बात उस समय खास सुर्खियों में रही थी। हालांकि साल 2004 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया।

amrita3.pngamrita1.png

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RDVJ9X
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.