इस वजह से फिल्म 'चेहरे' के पोस्टर से गायब थीं रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जिंदगी पिछले साल पूरी तरह बदल गई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया पर कई तरह के सवाल उठाए गए। उन पर सुशांत के परिवार ने कई गंभीर आरोप भी लगाए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रिया को काफी ट्रोल किया। उनका फिल्मी करियर भी खतरे में पड़ता दिखाई दे रहा था। इस बीच इस साल उनकी अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' को लेकर भी काफी चर्चा रही। फिल्म का जब पोस्टर रिलीज किया गया तो इसमें न तो रिया चक्रवर्ती थीं और ना ही उनके नाम का जिक्र। अब फिल्म के मेकर्स ने इसके पीछे की वजह बताई है।

आनंद पंडित ने बताई वजह

फिल्ममेकर आनंद पंडित ने न्यूज वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि वो रिया की मुश्किलों को और बढ़ाना नहीं चाहते थे। न ही वो अपनी फिल्म के कमर्शियल फायदे के लिए रिया की सिचुएशन का फायदा उठाना चाहते थे।

rhea_chakraborty_1.jpg

फायदा नहीं उठाना चाहते

आनंद पंडित ने कहा, 'वह फिल्म के आठ आर्टिस्ट में से एक हैं। हमने उन्हें काफी पहले ही साइन कर लिया था। उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग को अच्छे से पूरा किया। हम उन्हें अच्छा काम करने वालों में से मानते हैं। मैं अपनी फिल्म के कमर्शियल फायदे के लिए रिया की सिचुएशन का अनुचित फायदा नहीं उठाना चाहता। वह अपनी लाइफ में काफी उथल-पुथल से गुजर रही हैं। ऐसे में हम उनकी हालत का फायदा नहीं उठाना चाहते थे।'

पोस्टर से गायब थीं रिया

बता दें कि पिछले महीने रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और अन्नू कपूर जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं। फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में हैं। पोस्टर्स से गायब होने के बाद लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि रिया को फिल्म से निकाल दिया गया है। लेकिन ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती की मौजूदगी ने सबके मुंह बंद कर दिए थे। फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी ने रिया को लेकर कहा था कि उनके रोल में किसी भी तरह की काटछांट नहीं हुई है। उन्हीं की वजह से फिल्म में एक खास ट्विस्ट आता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sMmeHm
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.