हिना खान के पिता के देहांत की खबर सुन राखी सावंत को आई अपने डैडी की याद

नई दिल्ली। बीते मंगलवार टीवी की मोस्ट पॉपुलर हिना खान के पिता का निधन हो गया। हिना का अपना पिता संग शानदार बॉन्डिंग थीं। वह अक्सर अपने पिता संग फनी वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। पिता की मौत के बाद से हिना और उनका पूरा परिवार सदमे में है। खबरों की मानें तो कार्डियक अरेस्ट से हिना के पिता का निधन हुआ है। इस खबर के सामने आने के बाद से पूरी इंडस्ट्री उनके दुख में शामिल है। इस बीच एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत ने हिना के पिता के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुईं हैं।

rakhi_2.jpg

राखी सांवत ने बताया अपने पिता के बारें में

हिना खान के पिता के देहांत पर दुख व्यक्त करते हुए राखी ने कहा कि "इस मुश्किल घड़ी में वह सब हिना के साथ हैं। सब लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं। राखी कहती हैं कि वह समझती हैं कि जब माता-पिता नहीं होते हैं तो...राखी अपने पिता के बारें में बात करते हुए बताती हैं कि उन्हें याद है जब उनके पिता को ट्रेन में हार्ट अटैक आया था। ट्रेन बहुत तेज चल रही थी और उनके पिता ड्यूटी पर थे।"

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant को आगे ना पढ़ा पाने की वजह से दुखी हैं उनकी मां, आर्थिक तंगी और गंदे इलाके में गुज़ारा बचपन

Rakhi Sawant

राखी सावंत के मां का हुआ कैंसर

आपको बताते चलें कि कुछ समय पहले राखी सावंत की मां जया सांवत कैंसर की बीमारी से ग्रस्त हो चुकी थीं। काफी लंबे समय तक वह अस्पताल में भर्ती रहीं और इलाज करवाती रहीं। राखीं सावंत समय-समय पर अपनी मां संग वीडियो और तस्वीर करती रहती थीं। इस दौरान उनके फैंस ने उनकी मां के जल्द ठीक होने की कामना की। वहीं आपको बता दें अब राखी सांवत की कैंसर मुक्त हो चुकी हैं और पूरी तरह से ठीक हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- राखी सावंत की माँ ने सलमान खान को कहा 'एंजेल', कैंसर के इलाज करवाने के लिए कहा-'धन्यवाद'

सलमान खान ने की राखी सावंत की मदद

राखी सांवत की मां के इलाज के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आगे आए थे। राखी सांवत ने अपनी मां संग एक वीडियो बनाया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी मां का ऑपरेशन हो गया है और वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। राखी ने यह भी बताया कि इस मुश्किल वक्त में उनकी मदद एक्टर सलमान खान ने की। उन्होंने उनकी मां के लिए कैंसर के सबसे बड़े डॉक्टर को अप्वाइंट किया। राखी और उनकी मां ने सलमान का शुक्रिया अदा किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RXtvHv
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.