धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी का वीडियो हुआ वायरल, छोटी क्लिप में दिखाए खूबसूरत पल

नई दिल्ली | कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपनी शादी का वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से शादी करने वाली धनश्री अपने डांस वीडियोज से अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। उनके डांस वीडियो को खूब पसंद भी किया जाता है। अब धनश्री ने अपने यूट्यूब चैनल पर उनकी शादी का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शादी की हर एक झलक देखने को मिल रही हैं जिसमें हंसी मजाक से लेकर रोमांटिक मोमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।

धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- Paaji शादी के बाद सबकी लाइफ है रिस्की। वीडियो में धनश्री और युजवेंद्र एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों की खूब मस्ती भी देखने को मिल रही है। धनश्री स्टेज पर जोक भी मारती हुई नजर आ रही हैं। शादी के खूबसूरत पलों को कैद करके एक छोटी से फिल्म तैयार की गई है।

ये भी पढ़ें- क्रिकेटर यजुवेंद्र चहेल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने किया धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा वायरल वीडियो

धनश्री ने वीडियो के साथ लिखा प्यारा मैसेज

धनश्री ने यूट्यूब पर पूरा वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- हम आप लोगों के साथ अपने खूबसूरत पलों को साझा करके बेहद खुश हैं। हमें उम्मीद है कि ये वीडियो आपका दिन बना देगा और आपके चेहरे पर स्माइल लाएगा। शादी दो खूबसूरत आत्माओं के एक साथ आने का बॉन्ड है, हमें बस यही कहना है कि एक दूसरे से प्यार करें, समझें और रिस्पेक्ट करें। जिंदगी बेहद खूबसूरत है। धना और युजी की तरफ से प्यार।

फैंस को पसंद आया युजवेंद्र का अंदाज

धनश्री और युजवेंद्र की शादी की रस्मों का ये प्यारा वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। एक फैन ने लिखा- मुझे पूरा यकीन है कि युजी ने शादी से पहले ही धवन सर से कुछ टिप्स लिए होंगे। एक ने लिखा- शादी के साथ स्टैंडअप कॉमेडी भी हुई थी। कई यूजर्स युजी की शायरी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो की खास बात ये है कि इसमें छोटी-छोटी मजेदार क्लिप्स को लेकर फ्रेश वीडियो बनाया गया है। युजवेंद्र चहल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो की एक झलक दिखाई है। उन्होंने लिखा- हमारी शादी की फिल्म आखिरकार आ गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3duJV18
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.