राखी सावंत ने कंगना रनौत को दी सलाह, बोलीं- आपके पास करोड़ों हैं तो लोगों को ऑक्सीजन बांटिए

नई दिल्ली | बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सांवत बिग बॉस से बाहर आने के बाद अक्सर ही चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में राखी की मां के कैंसर का ऑपरेशन हुआ है जिसके बाद उन्होंने सलमान खान और सोहेल खान को बहुत धन्यवाद दिया था। वहीं अब कोरोना काल में राखी सावंत बाहर निकलीं तो उन्होंने फिर से अपना एंटरटेनमेंट डोज देना खत्म नहीं किया। इस दौरान राखी जहां पैपराजी को कोरोना से बचने के उपाय बता रही थीं वहीं कंगना को लेकर भी उन्होंने एक बड़ी बात कह दी। राखी से कंगना से सवाल किया गया तो उन्होंने एक्ट्रेस को सीख दे डाली। उन्होंने कंगना से कहा कि वो भी अपने करोड़ों में से कुछ देश की सेवा करें।

राखी सावंत ने कोरोना से बचने के बताए तरीके

दरअसल, विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें राखी सावंत नजर आ रही हैं। पैपराजी से बात करते हुए राखी बताती हैं कि कोरोनाकाल में खुद को कैसे सुरक्षित रखें। व्हाइट रंग के लॉन्ग टॉप में राखी ने अपने चेहरे पर दो-दो मास्क लगाए हुए थे। हालांकि बात करने के दौरान वो हटा देती हैं। फिर एक स्प्रे सैनेटाइजर हाथ में लिए हुए दिखाती हैं। वो अपने आसपास इसे छिड़कती भी हैं। राखी सभी पैप्स को दूर रहने की चेतावनी भी देती हैं और सैनेटाइजर का इस्तेमाल करने के लिए कहती हैं।

राखी ने कंगना को दी सलाह

जब राखी अपनी कार में बैठने लगती हैं तो पैपराजी उनसे कंगना के बारे में पूछते हैं। वो कहता है कि कंगना जी बोल रही थीं आज कल देश की हालत बहुत खराब है, मोदी जी सही हैं या गलत हैं, ऑक्सीजन नहीं मिल रही है कई कई जगह पर, हमारे देश के लिए आप क्या बोलना चाहेंगी। राखी पहले पूछती हैं कि क्या वाकई नहीं मिल रही है? ओहो कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना प्लीज। इतने करोड़ों रुपए हैं आपके पास, ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं। इसके बाद राखी अपनी कार में बैठकर चली जाती हैं। राखी की इस बात को कंगना के लिए कुछ लोग सलाह बता रहे हैं तो कुछ अपील कह रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3nxUyVl
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.