राहुल ने अपनी सभी बंगाल रैलियों को किया स्थगित, विपक्षी पार्टी के नेताओं को दी सलाह

नई दिल्ली। कपिल सिब्बल के बाद अब राहुल गांधी ने भी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश की विपक्षी पार्टियों को सलाह दी है। वहीं उन्होंने उस सलाह को खुद अमल में ले भी लिया है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने बंगाल चुनाव के दौरान होने वाली अपनी सभी रैलियों को स्थगित कर दिया है। वहीं उन्होंने विपक्षी पार्टियों के नेताओं को भी जनहित में ऐसा करने की सलाह दी है। उन्होंने आज बैक टू बैक दो ट्वीट किए और पहले ट्वीट में बंगाल चुनाव के दौरान हो रही है रैलियों में भारी भीड़ को देखते विपक्षी पार्टियों पर कटाक्ष भी किया।

सभी रैलिया की स्थगित
उसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि कोविड की स्थिति को देखते हुए, उन्होंने पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को स्थगित कर दिया है। वहीं उन्होंने दूसरी विपक्षी पार्टियों के नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें।

कपिल सिब्बल ने सरकार से की मांग
उससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने केंद्र सरकार से देश में कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए नेशनल हेल्थ इमरजेंसी लगाने की मांग भी की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने रविवार को मांग करते हुए कहा कि केंद्र को देश में राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकाल की घोषणा करनी चाहिए। उन्होंने चुनाव आयोग से चुनावी रैलियों पर रोक लगाने की भी मांग की। उन्होंने ट्विटर पर कहा, "कोविड-19.. रिकवरी से ज्यादा संक्रमण। मोदीजी : राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकाल की घोषणा करें। चुनाव आयोग : चुनावी रैलियों पर रोक की घोषणा करें। न्यायालय : लोगों के जीवन की रक्षा करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ttinzZ
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.