Ticker

6/recent/ticker-posts

एक भयानक हादसे के बाद हमेशा के लिए बदल गई महिमा चौधरी की जिंदगी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी अब फिल्मों से दूर हैं। लेकिन 90 के दशक में वह एक पॉपुलर एक्ट्रेस हुआ करती थीं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हालांकि धीरे-धीरे उनका फिल्मी करियर डूबने लगा। जिसके बाद वह फिल्मों से दूर हो गईं। लेकिन अब एक बार फिर महिमा चौधरी सुर्खियों में आ गई हैं। इसकी वजह है उनकी पर्सनल लाइफ। हाल ही में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे कई हैं। महिमा ने बताया कि उनका दो बार मिसकैरेज हुआ।

दो बार हुआ मिसकैरिज
दरअसल, साल 2006 में महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। लेकिन कुछ ही सालों बाद साल 2013 में उनका तलाक हो गया। महिमा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, 'मेरी शादी टूटने के पीछे कई छोटे-छोटे कारण थे। पति के साथ कई बातों को लेकर मेरी बहस हो जाती थी। शायद मैं अंदर से खुश नहीं थी। मेरा दो बार मिसकैरिज भी हुआ था। लेकिन उस दौरान मेरे पति ने मेरा सपोर्ट नहीं किया। कई बार लोग असंवेदनशील हो जाते हैं।' महिमा ने बताया कि उनके बुरे दौर में उनकी मां और बहन ने उनका काफी साथ दिया। वह अपनी बेटी को अपनी मां के पास छोड़ जाया करती थीं, ताकि उसकी अच्छी परवरिश हो सके।

mahima_chaudhary.jpg

एक्सीडेंट ने बिगाड़ा चेहरा
महिमा अपनी मां के निधन के बाद काफी डिप्रेस्ड हो गई थीं। इसके अलावा, महिमा ने अपने कार एक्सीडेंट और अजय देवगन के साथ रिश्ते को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, 'गाड़ी का कांच मेरे चेहरे में गोली की तरह आकर लगा था।' दरअसल, महिमा की कार का एक्सीडेंट एक ट्रक के साथ हुआ था। उनकी कार सामने से पूरी तरह क्रैश हो गई थी। कार के शीशे के टुकड़े उनके पूरे चेहरे पर लग गए थे। उनकी हड्डियों पर तो कोई चोट नहीं आई लेकिन उनका चेहरा पूरा कांच से भर गया था। जिसके बाद उन्होंने सिनेमा छोड़ने का मन बना लिया था। वह अपनी सारी उम्मीदें खो चुकी थीं। ऐसे में अजय देवगन ने उनकी मदद की।

अजय देवगन ने दिया साथ
महिमा ने कहा, 'लेकिन ऐसी खबरें छपने लगीं कि मेरा और अजय देवगन का अफेयर चल रहा था। इसने मुझे काफी असहज बना दिया था। उनकी कुछ वक्त पहले ही शादी हुई थी, जब हम 'दिल क्या करे' की शूटिंग कर रहे थे।' महिमा ने बताया कि मीडिया के कुछ लोग जहां उनके मजाक बना रहे थे। वहीं, अजय देवगन और काजोल मेरे लिए मजबूत पिलर बने। दोनों ने मेरे एक्सीडेंट के बारे में किसी को नहीं बताया। क्योंकि उन्हें पता था कि यह मेरे करियर को तबाह कर सकता था। मुझे लगता था कि अब मैं कभी नॉर्मल नहीं दिखूंगी लेकिन अजय कहते थे कि ऐसे दाग तो मेरे चेहरे पर हमेशा से हैं। वह पूरा ध्यान रखते थे कि मैं कमजोर न पड़ूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cXrXFD
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments