राजकुमार राव ने लोगों की मदद के लिए निकाला नया तरीका, कोरोनाकाल में कही बड़ी बात

नई दिल्ली | पूरे देश में कोरोनावायरस का कहर तेजी से फैल रहा है। वहीं बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं हैं। हर तरफ लगातार कोविड-19 के मामले सामने आने से लोगों में डर भी बना हुआ है। कई बॉलीवुड स्टार्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी बीच एक्टर राजकुमार राव ने लोगों की मदद के लिए एक खूबसूरत कविता कही है। उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लोगों की हिम्मत उससे बढ़ाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। इस मुश्किल वक्त में लोग निगेटिव सोच के साथ बेहद निराश हो गए हैं। ऐसे में राजकुमार ने लोगों में पॉजिटिविटी भरने की कोशिश की है।

राजकुमार बोले- चल बात करते हैं

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और उसमें वो कह रहे हैं कि सुन ना यार…चल बात करते हैं। वादा करता हूं कोई ज्ञान नहीं दूंगा, हंस ले ठीक हो जाएगा ये वाला फेक फरमान नहीं दूंगा, जज नहीं करुंगा, सलाह नहीं दूंगा, दारु पीकर गम भुलाने का कोई अरमान नहीं दूंगा। जानता हूं एक तो सैलरी कटी हुई है, ऊपर से वर्क फ्रॉम होम पर अलग लगी पड़ी हुई है। एक अंजाना सा डर हैं कहीं? मैं जानता हूं ये बहुत मुश्किल घड़ी है पर दिखता जो हो उम्मीद का डेड एंड तुझे तो फिर सब स्टार्ट करते हैं ना, सुन ना यार, चल बात करते हैं ना? गुस्सा मेरा भी अक्सर फूट जाता है, सिंक में पड़े बर्तन मुझे भी रुलाते हैं। वो ट्रिप्स मुझे फिर से याद आते हैं। राजकुमार ने इस कविता में परिवार से दूर रहने के दर्द का जिक्र भी किया है।

राजकुमार की इस इमोशनल कविता को उनके एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया है।

राजकुमार का वीडियो देखकर फैंस हुए इमोशनल

उनके इस वीडियो को देखकर फैंस बेहद इमोशनल हो गए हैं। सेलेब्स ने भी इस कविता को खूब पसंद किया है। राजकुमार द्वारा कही गई ये कविता उनके फैंस से लेकर कई लोगों की हिम्मत बढ़ा रही है। अब तक इसे 16 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। अभिनव नागर ने इस कविता को लिखा है। वहीं राजकुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों उनकी फिल्म रूही रिलीज हुई थी। जिसमें जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा भी नजर आए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aCO6aq
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.