Ticker

6/recent/ticker-posts

करीना कपूर के दूसरे बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल!

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे की झलक देखने को फैंस लंबे समय से बेकरार हैं। हालांकि करीना ने अभी तक अपने दूसरे बेटे के पूरे दर्शन फैंस को नहीं कराए हैं। इसी बीच करीना के पिता रणधीर कपूर से एक ऐसी गलती हो गई कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। रणधीर कपूर ने धोखे से करीना के दूसरे बेटे की फोटो शेयर कर दी और हालांकि गलती का एहसास होते ही उन्होंने इसे कुछ ही देर बाद डिलीट भी कर दिया। लेकिन फैंस ने अपनी पैनी नजर से इसे पहले ही क्लिक कर लिया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

यहां देखिए रणधीर कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीर

रणधीर कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो का एक कोलाज शेयर किया था। जिसे देखते ही फैंस उस तस्वीर पर फिदा हो गए और उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया। तस्वीर में एक तरफ तो तैमूर की बचपन की फोटो नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ एक और छोटा बच्चा दिखाई दे रहा है जिसे करीना का दूसरा बेटा माना जा रहा है। रणधीर कपूर ने तो कुछ ही देर बाद इस फोटो को डिलीट कर दिया लेकिन सोशल मीडिया पर करीना के दूसरे बेटे की क्यूटनेस को लेकर चर्चा होने लगी। उनका न्यूबॉर्न दूसरा बेटा भी तैमूर की ही तरह क्यूटनेस की दुकान है। फोटो में देखिए दोनों बच्चे एक जैसे ही प्यारे नजर आ रहे हैं।

kareena_second_baby.png

बेहद क्यूट दिखते हैं छोटे नवाब

हालांकि अभी तक करीना या कपूर परिवार की तरह से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन फैंस रणधीर कपूर द्वारा शेयर की हुई तस्वीर में नजर आ रहे बच्चे को करीना का दूसरा बेबी ही मान रहे हैं। करीना ने अभी तक अपने बेटे की पूरी झलक नहीं दिखाई है। उन्होंने वुमन्स डे के मौके पर 8 मार्च के दिन तैमूर के छोटे भाई की थोड़ी सी झलक दिखाई थी लेकिन उसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा था। करीना की इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को खूब पसंद किया गया था। करीना ने अभी तक अपने सेकेंड बेबी का नाम भी उजागर नहीं किया है।

kareena_stare_at_baby.jpg

तैमूर की ट्रीटमेंट नहीं चाहते सैफ-करीना

बता दें कि करीना ने 21 फरवरी को दूसरे बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था। जिसके बाद से उनके दूसरे बच्चे को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं करीना और सैफ ने बच्चे के जन्म से पहले बताया था कि इस बार वो तैमूर जैसा हाल नहीं होने देना चाहते हैं। उन्हें अपने दूसरे बच्चे को मीडिया अटेंशन से पूरी तरह से दूर रखना है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fHCQgo
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments