एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कुंभ स्नान को बताया महामारी फैलाने वाला इवेंट

नई दिल्ली। देशभर में एक बार से से कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। रोज़ाना कई नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं एक बार फिर से लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसे हालत पैदा हो गए हैं। वहीं बताया जा रहा है कि इस बार कोरोना पहले से खतरनाक है। आम से लेकर खास तक सभी महामारी की चपेट में आने से खुद को बचा नहीं पा रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के सेलेब्स कोरोनावायरस के संक्रमण में आ चुके हैं। वहीं ऐसे में हरिद्वार में महाकुंभ के आयोजन को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने आपत्ति जताई है।

ऋचा चड्ढा की पोस्ट पर रिएक्शन

बेबाकी से सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने वाली ऋचा चड्ढा की इस पोस्ट पर मिलजुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। जहां कुछ लोग ऋचा की इस पर सहमती जताते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनका विरोध भी कर रहे हैं। एक यूजर ने ऋचा के ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा है कि अगर यह चीज रमज़ान में होती तब शायद आपकी हिम्मत ना होती यह ट्वीट करने की। वहीं, एक यूजर ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए कहा है कि, 'बिना सोचे इन सब चीजों को तुरंत रोक देना चाहिए। यह सरकार के साथ-साथ लोगों को भी समझने की जरूरत है।'

ऋचा चड्ढा की प्रोफेशनल लाइफ

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में वेब सीरीज लाहौर कॉन्फिडेंशियल और फिल्म मैडल चीफ मिनिस्टप में दिखाई दी थीं। ऋचा ने अपनी वेब सीरीज से खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। वहीं ऋचा ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया है। जिसका नाम ‘पुशिंग बटंस स्टूडियों’ है। जल्द एक्ट्रेस अपनी पहली फिल्म भी बनाने जा रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sf31NS
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.