बॉलीवुड के इन स्टार्स ने कम उम्र में खोई अपनी वर्जनिटी

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है। फैंस अपने फेवरिट स्टार्स के बारे में हर चीज जानना चाहते हैं। हालांकि, स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को काफी सीक्रेट रखते हैं। कई एक्टर्स अपनी लव लाइफ के बारे में भी लोगों को पता नहीं चलने देते हैं। ऐसे में जब बात आती है सेक्स लाइफ की तो इस पर कम ही तो स्टार्स बात करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने खुलकर इस बारे में बात की। रणबीर कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी ने बेहद कम उम्र में ही अपनी वर्जनिटी खो दी थी।

रणवीर सिंह
रणवीर सिंह बॉलीवुड के बेबाक व बोल्ड एक्टर हैं। वह अपने अपने सेक्सुयल एक्सपीरियंस को लेकर भी काफी बेबाकी से बोलते हैं। उन्होंने डेक्कन क्रॉनिकल के साथ अपने एक इंटरव्यू में कहा था, मुझे लगता है कि मैंने ये 12 साल की उम्र में किया था। मैंने सब कुछ जल्दी शुरू कर दिया था, सब कुछ। स्कूल में मेरे दोस्तों की मम्मी मेरे बारे में कहा करती थीं कि मैं उनके बच्चों को बिगाड़ रहा हूं। बता दें कि रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन कुछ एक्टर्स में से एक हैं जो कॉन्डम का एड करते हैं।

ranveer_singh.jpg

सनी लियोनी
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने महज 14 साल की उम्र में अपनी वर्जनिटी खो दी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, मैंने 14 साल की ऐज में अपनी वर्जनिटी खो दी थी। मैं अपने स्कूल में एक सैन्य कैंटीन के पास एक लड़के की ओर आकर्षित थी और वो मुझे कोल्ड ड्रिंक्स देकर काफी पैम्पर किया करता था। एक दिन हम एक रिसॉर्ट गए और वहां हमने काफी अच्छा वक्त बिताया। वो मेरा पहला एक्सपीरियंस था। जब मेरे माता-पिता ने मुझे पूछा कि मैं लेट क्यों हुई तो मैंने उन्हें कहा कि मैं अपने दोस्त को बर्थडे विश करने गई थी।

sunny_leone.jpg

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर को बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय कहा जाता है। उनपर काफी लड़कियां अपनी जान छिड़कती हैं। लेकिन रणबीर कपूर ने भी महज 15 साल की उम्र में अपनी वर्जनिटी लूज कर दी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें प्लेबॉय तक कहा जाने लगा था। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी करण जौहर के चैट शो में कहा था कि वो उन्हें कंडोम का एक पैकेट गिफ्ट करेंगी।

ranbir_kapoor_1.jpg

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी ने जब यूके में बिग ब्रदर शो में हिस्सा लिया था, तब उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था। शिल्पा ने बताया था कि वह 22 साल की उम्र में पहली बार रिलेशनशिप में आई थी। इसके बाद जब कंटेस्टेंट्स ने उनसे वर्जनिटी खोने के बारे में सवाल किया था तो उन्होंने वह मुस्कुरा दी थीं। जिससे साफ है कि उन्होंने 22 साल की उम्र में वर्जनिटी खो दी थी।

shilpa.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39uCkyw
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.