अली फजल के नाना का निधन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अली फजल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके नाना ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इसकी जानकारी अली फजल ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपने नाना के निधन पर शोक जताया है। अली ने एक इमोशनल मैसेज लिखा है। जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह उनके नाना ने अपनी छांव में उन्हें बड़ा किया।

उन्होंने मुझे अपनी छांव दी
अली फजल ने इंस्टाग्राम पर अपने नाना के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'उन्होंने मुझे अपनी छांव दी। उन्होंने मुझे अपने साथ रखा, जब मेरे माता-पिता अलग-अलग रह रहे थे। इसलिए जब मेरे पिता कहीं मिडिलईस्ट में थे, तब नाना ही थे जिन्होंने मुझे प्यार दिया। नानी के साथ। लंबी कहानी शॉर्ट में। रात को नाना जी का निधन हो गया। उनकी बेटी और मेरी मां के जाने के एक साल से भी कम वक्त के अंदर। मुझे ऐसा लगता है कि यही उनकी इच्छा थी। देश में कई लोग संघर्ष कर रहे हैं, हम भी कर सकते हैं। लेकिन इसने आज मुझे तोड़कर रख दिया है...फिर से।'

ali_fazal1.jpg

अंतिम संस्कार पर जोक
अली फजल ने आगे लिखा, 'मैंने जैसे ही उन्हें अलविदा कहा, मैंने अपने एक हिस्से को अलविदा कह दिया। उन्होंने मुझे एक बार कहा था कि मैं उनके अंतिम संस्कार पर कोई जोक सुनाऊं। उन्होंने कहा था कि कोई लतीफा सुना देना। मुझे दुखी लोग पसंद नहीं। इसलिए मैंने उनकी कब्र पर एक छोटी सी चिट छोड़ दी। जिसमें लिखा है, 'Say cheese' जो कि एक इनसाइड जोक था। लेकिन हां गुस्ताखी माफ। मैं उनकी कुछ तस्वीरें पोस्ट कर रहा हूं। ये मेरे संग्रह के लिए हैं। ये इसलिए हैं क्योंकि हममे से कई लोग नहीं जानते कि दुख से कैसे डील करें। फिल्मों का रेफरेंस यहां काम नहीं आता'।

जून में हुआ मां का निधन
बता दें कि अली फजल पिछले साल भी काफी दुख गुजरे थे। जून में उनकी मां का इंतकाल हो गया था। उनकी मां की तबीयत खराब चल रही थी। जिसके बाद जून में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अपनी मां के निधन से भी वह बुरी तरह टूट गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर मां की तस्वीर के साथ एक इमोशनल मैसेज लिखा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dOWe9R
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.