इरफान खान ने इस एक कारण से कंगन रनौत के साथ काम करने से कर दिया था इंकार

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। कंगना बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो जितना अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं उतना ही अपने शानदार अभिनय के लिए हर किसी से तारीफें भी बंटोरती हैं। इरफान खान के निधन को एक साल होने वाला है। पिछले साल 29 अप्रैल को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। दो दिन पहले से ही इरफान के फैंस उन्हें याद करने लगे हैं। एक किस्सा कंगना से जुड़ा हुआ भी है जो खूब वायरल हो रहा है। कंगना दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ काम करना चाहती थीं लेकिन एक्टर ने एक कारण से उनके साथ काम करने से मना कर दिया था।

क्यों इरफान ने कंगना को किया था मना

इरफान के जाने के बाद कंगना की ये एक इच्छा हमेशा के लिए अधूरी ही रह गई। कंगना ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में एक बार बताया था कि उन्हें एक मेल एक्टर के साथ काम करने में डर लगता है और वो इरफान खान हैं। उन्होंने कहा था कि मैंने इरफान सर के साथ काम करने के लिए कहा था। लेकिन उन्होंने कहा मना करते हुए कहा था कि एक म्यान में दो तलवारें कैसे रहेंगी। मैंने इरफान सर की इस बात को एक कॉम्प्लीमेंट के तौर पर लिया था। मुझे इरफान सर जैसे शख्स के साथ काम करने में बहुत खुशी होगी। वो एक ऐसे इंसान हैं जो मुझे कड़ा कॉम्टीशन देंगे।

कंगना मानती हैं खुद को टफ कॉम्प्टीटर

कंगना ने कहा कि ये मेरे लिए बड़ी बात है अगर वो ऐसा सोचते हैं। मैं उनके ले टफ कॉम्पटीटर हूं ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। कई एक्टर्स मेरे मुंह पर कहते हैं कि उन्हें मेरे साथ काम करने में डर लगता है क्योंकि अगर मुझे किसी ने साइन किया है तो मेरा किरदार बहुत दमदार होगा। ऐसे में उनका रोल काफी फीका पड़ जाएगा। एक्टर्स खुद मुझसे ये बात कह चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3nq8qkt
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.