Ticker

6/recent/ticker-posts

बॉलीवुड स्टार्स जिन्हें हैं शराब की लत

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत खूब शोहरत और पैसे के लिए जाना जाता है। इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं। जो अपनी बेहतरीन फिल्मों के साथ-साथ अपने लाइफ स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इन्हीं में से कुछ अभिनेता और अभिनेत्रियां ऐसी हैं। जो इस शोहरत को ठीक से संभाल नहीं पाते हैं और ना मिलें तो डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स की कहानी बताएंगे। जिन्हें शराब और ड्रग्स जैसी चीज़ों की बुरी लत है। साथ ही कुछ स्टार्स का करियर इसी वजह से खत्म भी हो गया।

Meena Kumari

मीना कुमारी

हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री मीना कुमारी की एक्टिंग के चर्चे आज भी होते हैं। उनकी खूबसूरती के दीवाने आज भी हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मीना कुमारी भी शराब की आदी हो गई थीं। बताया जाता है कि मीना कुमारी की जिंदगी भी शराब ने छीन ली थी। बताया जाता है कि मीना कुमारी अपने अंतिम दिनों में अकेली रह गई थीं और शराब की लत ने उन्हें पूरी तरह से खत्म कर दिया था।

Salman Khan

सलमान खान

इस लिस्ट में टॉप पर बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान का आता है। अक्सर शराब पीकर उनकी लड़ाई के कई किस्से हमने पढ़े और सुने हैं। इंटरव्यू के दौरान सलमान और उनके पति सलीम खान ने खुद माना था कि सलमान को शराब पीने की बुरी लत है। साथ ही ड्रिंक करने के बाद सलमान पूरी तरह से अपना होश खो बैठते हैं। अक्सर पार्टियों में शराब पीने की वजह से सलमान की कई बार लड़ाइयां भी हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- किसानों की जिंदगी जी रहे Salman Khan ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिखा- 'हर एक किसान की इज्जत करें'

Ameesha Patel

अमीषा पटेल

फिल्म 'कहो ना प्यार है' से फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री मारने वाली अमीषा पटेल जितनी तेजी से फेमस हुई थीं। उतनी ही तेजी से उनका करियर भी खत्म हो गया। अमीषा के फिल्मी करियर की ओर गौर किया जाए तो उनकी महज दो ही फिल्में सुपरहिट रही हैं। खबरों के मुताबिक फिल्मी करियर खत्म होने के बाद अमीषा पटेल को शराब की बुरी लत लग चुकी थीं।

यह भी पढ़ें- छोटे कपड़े पहने एक्ट्रेस Ameesha Patel भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची मंदिर, ड्रेस देख भड़के लोग

Ameesha Patel

रणबीर कपूर

फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्मों और एक्टिंग के चलते दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके रणबीर भी शराब के आदी को हो चुके हैं। जी हां, एक इंटरव्यू में खुद रणबीर ने बताया था कि एक समय था, जब उन्होंने काफी नशा करना शुरू कर दिया था। शराब ही नहीं बल्कि उन्हें ड्रग्स की भी बुरी लत लग चुकी थी। रणबीर को पार्टी करने का बहुत शौक है। वह जब भी पार्टी में जाते वहां सिगरेट और शराब खूब पिया करते।

Pooja Bhatt

पूजा भट्ट

मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट गुज़रे जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं। जब-जब पूजा बड़े पर्दे पर आती लोगों की निगाहें उनकी खूबसूरती पर आकर अटक जाती थीं, लेकिन अचानक से पूजा भट्ट का फिल्मी करियर डूबने लगा। एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने खुद बताया था कि महज 16 साल की उम्र में ही शराब की बुरी लत गई थी। जिसकी वजह से उनका फिल्म करियर डूब गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31EpPfs
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments