Apne 2: धर्मेंद्र की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए 'अपने 2' की शूटिंग को किया गया कैंसिल

नई दिल्ली। बीते साल यानी कि 2020 में फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने घोषणा की थी कि वह फिल्म अपने का पार्ट 2 बनाने जा रहे हैं। अभिनेता धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। वहीं अब अपने के सीक्वल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म की शूटिंग अप्रैल यानी कि इसी साल शुरू होनी थी, लेकिन अब फिल्म की शूटिंग को टाल दिया गया है। बताया जा रहा है कि कोरोनावायरस की वजह से बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। इस खबर की पुष्टि खुद निर्देशक अनिल शर्मा ने की है।

Apne

दिवाली पर होनी थी फिल्म रिलीज़

फिल्म 'अपने 2' को दिवाली पर रिलीज़ करने का प्लान किया गया था। वहीं भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए निर्देशक ने फैसला ने लिया था कि फिल्म की शूटिंग को टाल दिया जाए। अनिल शर्मा ने यह फैसला एक्टर धर्मेंद्र की सेहत को ध्यान में रखते हुए लिखा है। वहीं अब जब फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। ऐसे में फिल्म की रिलीज़ के बारें में सोचना व्यर्थ है।

यह भी पढ़ें- स्क्रीन पर फिर दिखेगी धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की तिकड़ी, 'Apne 2' से होगी वापसी

Apne

अनिल शर्मा का बयान

फिल्म अपने 2 की शूटिंग को टाल देने पर निर्देशक अनिल शर्मा का कहना है कि अभी जो परिस्थितियां देश में चल रही हैं। उन्हें देखते हुए फिल्म की शूटिंग करना नामुकिन है। वहीं महामारी के चलते सिनेमाघर अब कुछ महीनों तक बंद ही रहेंगे। ऐसे में शूटिंग करने का कोई मतलब बनता नहीं है। फिल्म की शूटिंग पहले पंजाब में होनी थी। जिसके बाद लंदन में शूटिंग को पूरा करना चाहते थे। लंदन में फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल जुलाई में शूट होना था। जो कि 45 दिन का शेड्यूल था। इसके बाद पंजाब और मुंबई में शूटिंग होने वाली थी।

पसंद आई थी बाप-बेटों की जोड़ी

अपने जब सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। उस वक्त धर्मेंद्र संग उनके बेटों संग उनकी बॉन्डिंग को खूब पसंद किया गया था। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्मों के साथ-साथ धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। साथ ही वह फैंस से सोशल मीडिया के साथ काफी जुड़े रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3suEswy
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.