करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की मूवी 'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन को हटाया गया

मुंबई। साल 2019 में 'दोस्ताना 2' मूवी की घोषणा की गई। इसमें बतौर लीड एक्टर कार्तिक आर्यन को लिया गया। अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कार्तिक को इस मूवी से निकाल दिया गया है। बताया जाता है कि धर्मा प्रोडक्शंस के करण जौहर और कार्तिक में विवाद के चलते ये फैसला लिया गया है।

कार्तिक और करण के बीच अनबन
बालीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक इंडस्ट्री सूत्र ने कहा है कि कार्तिक को 'दोस्ताना 2' से निकालने की वजह करण जौहर और एक्टर के बीच अनबन है। साथ ही जान्हवी कपूर और कार्तिक में भी अनबन इसकी वजह बना है। कुछ क्रिएटिव डिफरेंस की भी बातें इसकी वजह बनी हैं।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan और जान्हवी कपूर की गोवा से तस्वीरें हुई वायरल, साथ में दिखे एक्टर्स

शूटिंग शेड्यूल और डेट्स की प्रॉब्लम
रिपोट के मुताबिक शुरूआत में शूटिंग शेड्यूल और डेट्स को लेकर समस्या खड़ी हुई। इसके बाद क्रिएटिव इश्यू आना शुरू हो गए। दावा है कि कार्तिक ने महीनों तक शूट को अटकाया। इसकी वजह उनकी फिल्म 'धमाका' की शूटिंग बताई जाती है। इसी से करण जौहर नाराज हो गए। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि कार्तिक ने शूट शुरू नहीं करने की वजह पहले कोविड-19 बताई थी। वह सुरक्षा को सुनिश्चित करना चाहते थे। तब तक करण ने ज्यादा कुछ नहीं कहा। बाद में जब कार्तिक 'धमाका' की शूटिंग करने लगे, तो करण नाराज हो गए। एक बंद कमरे में बातचीत के दौरान करण ने कार्तिक से अपनी नाराजगी जाहिर की।

जान्हवी के लिए परेशानी
कार्तिक इस बात से भी नाराज थे कि बैनर ने शशांक खेतान की 'योद्धा' में शाहिद कपूर को ले लिया। हालांकि शाहिद ने ये फिल्म छोड़ भी दी थी। असल में निर्माताओं ने कार्तिक को इस फिल्म के लिए कभी एप्रोच किया ही नहीं था। जब कार्तिक के पास 'दोस्ताना 2' के लिए डेट्स नहीं थीं, तो करण ने विक्की कौशल और जान्हवी के साथ 'मिस्टर लेेले' शुरू करने की तैयारी कर ली। हालांकि जैसे ही कार्तिक को ये जानकारी मिली, उन्होंने 'दोस्ताना 2' के लिए अप्रेल बाद की डेट्स बताईं। करण इसलिए भी नाराज थे कि जान्हवी को 'मिस्टर लेले' और 'दोस्ताना 2' में से एक को चुनना पड़ा। अब इस सारी सिचुएशन के बीच करण और कार्तिक के बीच बातचीत बंद बताई जाती है।

यह भी पढ़ें : एक्टर कार्तिक आर्यन ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत है इतने करोड़


धर्मा के इतिहास में यह पहला मौका
सूत्र का कहना है कि कार्तिक ने डेढ़ साल बाद क्रिएटिव डिफरेंस की बात की है और 20 दिन की शूटिंग हो भी चुकी है। ऐसा धर्मा के इतिहास में कभी नहीं हुआ कि क्रिएटिव इश्यूज के चलते किसी एक्टर ने फिल्म छोड़ी हो। धर्मा प्रोडक्शंस ने भविष्य में कार्तिक के साथ काम नहीं करने का निर्णय लिया है। हालांकि इस सारे घटनाक्रम पर किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3tqhR5F
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.