कियारा आडवाणी से फैन ने की 10 मिनट मिलने की गुजारिश, एक्ट्रेस बोलीं- 'सपने पूरे होते हैं'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन फिल्मों की वजह से जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए हैं। सुपरहिट फिल्मों के साथ-साथ कियारा अपनी खूबसूरती की वजह से भी जानी जाती हैं। जब-जब कियारा अपनी कोई ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट करती हैं। वह सुर्खियों में आ जाती हैं, लेकिन इन दिनों कियारा एक अलग वजह से चर्चा में बनी हुई है। चलिए आपको बतातें हैं अब पूरा किस्सा।

फैन को कियारा ने यूं दिया जवाब

फैन के प्यार को देख एक्ट्रेस कियारा भी उसे अनदेखा नहीं कर पाईं और उन्होंने तुरंत फैन को जवाब देते हुए लिखा कि "सपने सच होते हैं और पूरे भी, बहुत-बहुत जल्दी।" कियारा ने जवाब देते हुए एक दिल और विश पूरी होने के लिए फिंगर क्रॉस का इमोजी भी बनाया। फैन के लिए कियारा का यह प्यार देख उनके फैंस काफी इम्प्रेस हो रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस के इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- लस्ट स्टोरीज' में वाइब्रेटर के यूज को लेकर Karan Johar ने दी थी Kiara Advani को स्पेशल क्लास! वायरल हुआ था सीन

कियारा की अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'भूल भुलैया 2' में एक्टर कार्तिक आर्यन संग दिखाई देंगी। इसी के साथ वह फिल्म 'जुग-जुग जियो', 'भेड़िया', और 'मिस्टर लेले' में भी मुख्य भूमिका निभाती हुईं दिखाई देंगी। कियारा की कुछ फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। वहीं कुछ फिल्में कोविड-19 की वजह से रोक गई हैं। बता दें बड़े पर्दे के साथ-साथ कियारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू कर चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Q6L8E8
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.