किरीट सोमैया ने उद्धव ठाकरे पर बोला हमला, MVA को बताया पैसा वसूल सरकार

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ भारतीय जनता पाटी की ओर से सुबह से अलग—अलग शहरों में विरोध प्रदर्शन जारी है। बीजेपी नेता और कार्यकर्ता उद्धव ठाकरे से अनिल देशमुख को मंत्रिमंडल से बाहर करने और मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर को सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं। इस बीच बीजेपी के नेता व पर्वू सांसद किरीट सोमैया ने उद्धव सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने महाराष्ट्र विकास अघाड़ी ( MVA ) सरकार को पैसों की उगाही करने वाली सरकार करार दिया है।

गिरफ्तारी की मांग

बीजेपी नेता ने कहा है कि अब सबकुछ खुलकर सामने आ गया है। महाराष्ट्र में ठाकरे की सरकार पैसा वसूल करने वाली सरकार है। API सचिन वाजे, ACP संजय पाटिल, पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह और गृहमंत्री अनिल देशमुख पैसा वसूल करने में लिप्त थे। इन सबकी गिरफ्तारी होनी चाहिए।

बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह द्वारा सीएम उद्धव ठाकरे को अनिल देशमुख के बारे में चिट्ठी लिखे जाने के बाद से महाराष्ट्र में सियासी बवाल की स्थिति है। बीजेपी ने अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग की है। इस बात को लेकर बीजेपी का महाराष्ट्र में विरोध प्रदर्शन जारी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31340G8
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.