अमिताभ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' की रिलीज पोस्टपोन

मुंबई। कोविड-19 के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। देशभर से कोरोना के मामले आम लोगों में ही नहीं सेलेब्स में भी पाए जा रहे हैं। ऐसे हालात को देखते हुए बॉलीवुड फिल्म निर्माता अपनी तय रिलीज डेट वाली फिल्मों को पोस्टपोन कर रहे हैं। रिलीट डेट पोस्टपोन होने वाली फिल्मों की लिस्ट में 'बंटी और बबली', 'हाथी मेरे साथी' के बाद अब 'चेहरे' का नाम भी आ गया है।

कोरोना ने रोकी फिल्मों की रिलीज
अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर 'चेहरे' की रिलीज डेट 9 अप्रेल, 2021 बताई गई थी। अब इस पर निर्माता आनंद पंडित का कहना है,'हमारे दर्शकों और फैंस की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमने 'चेहरे' को पोस्टपोन करने का निर्णय किया है। फिल्म की टीम ने इस मूवी को शानदार बनाने के लिए जोरदार प्रयास किए हैं और हम दर्शकों का सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं।' इमरान हाशमी ने इंस्टाग्राम पर इस संबंध में फैंस को जानकारी देते हुए बताया कि कोविड—19 के बढ़ते मामलों और थिएटर्स के लिए नई गाइडलाइन के चलते, हम अपनी मूवी 'चेहरे' को 9 अप्रेल को रिलीज नहीं कर पाएंगे। हमने इसे अगली सूचना तक पोस्टपोन करने का निर्णय लिया है। हमें फिल्म के ट्रेलर पर जोरदार रिस्पांस मिला। हम इसके लिए आपके आभारी हैं। हमने 'चेहरे' को दर्शकों के लिए बेहतर माहौल में रिलीज करने का फैसला किया है। आपसे जल्द ही सिनेमाघरों में मुलाकात होगी। तब तक सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें। अपने चेहरे को मास्क से ढकें और सैनेटाइजर का इस्तेमाल करना न भूलें।'

यह भी पढ़ें: कृति सेनन की फोटोज पर अमिताभ बच्चन ने किया दिलचस्प कमेंट

chehre.png

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की हुई सर्जरी, फेसबुक पर शेयर की खजराना गणेश की तस्वीर

इन दो फिल्मों की नई रिलीज डेट का इंतजार

इससे पहले रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ की 'बंटी और बबली 2' की रिलीज को पोस्टपोन किया गया था। इस फिल्म की रिलीज डेट 23 अप्रेल तय की गई थी। राणा दुग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' 26 मार्च को हिन्दी सहित अन्य भाषाओं में रिलीज होनी थी। इस फिल्म के हिन्दी वर्जन की रिलीज को टाला गया है। इनके अलावा राम गोपाल वर्मा की 'डी कम्पनी' इंडो-पोलिश मूवी 'नो मिन्स नो' की रिलीज भी पोस्टपोन की जा चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QIyye8
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.