एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया पोस्ट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा काफी लंबे समय से अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। उनकी शादी में कई अनोखी रस्में भी देखने को मिली थी। सोशल मीडिया पर दीया और उनके पति वैभव रेखी की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुई थीं। लेकिन इस बार दीया अपने एक पोस्ट के चलते चर्चाओं में बनी हुईं हैं। हाल ही में दीया ने एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने प्रदूषण से हो रहे पुरुषों को जो नुकसान हो रहा है। उसके बारें में बताया है। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर दीया ने इस पोस्ट में ऐसा लिखा क्या है।

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर प्रदूषण से हो रहा है नुकसान

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने एक रिसर्च की रिपोर्ट को टैग किया है। इस पोस्ट के साथ दीया ने बताया है कि "पर्यायवरण में कुछ जहरीले रसायन की वजह से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स की संख्या पर असर पड़ रहा है। इससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ सकता है। दीया ने पोस्ट में यह भी लिखा है कि इस जानकारी के बाद से शायद लोग अब पर्यावरण संरक्षण को लेकर जागरुक होंगे। दीया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही लोग कमेंट कर इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।"

Dia Mirza

कोरोनावायरस के शुरूआत में किया था लोगों को अगाह

दीया समय-समय पर लोगों से पर्यायवरण को सुरक्षित रखने के लिए उन्हें मैसेज देती रहती हैं। वहीं जब बीते साल यानी कि 2020 में देश में कोरोनावायरस का कहर बरसा था। तब भी दिया ने कहा था कि यह महामारी सभी के लिए एक वेकअप कॉल है।

यह भी पढ़ें- Diya Mirza Wedding : कौन है वो महिला पंडित, जिसने कराई Dia Mirza की शादी संपन्न

अब हम सभी को पर्यायवरण को प्रदूषित होने से बचाना होगा। हमें अब पर्यायवरण पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है। आपको बता दें एक्ट्रेस दीया मिर्जा मिस एशिया पैसिफिक भी रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2001 में फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' दर्शकों के बीच अपनी नई पहचान कायम की थी।

 

 

यह भी पढ़ें- शादी के बाद दीया मिर्जा और वैभव रेखी की हनीमून की तस्वीरें आईं सामने

Dia Mirza

हनीमून की तस्वीरें की थी पोस्ट

वैसे आपको बता दें दीया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बंटोरती हैं। हाल ही में वह अपने हनीमून पर गई थीं। जहां से उन्होंने कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थी। दीया समुद्र किनारे फिरोजी रंग की बिकनी के साथ ग्रीन प्रिंटिड सर्ग पहना हुआ था। इस आउटफिट में दीया बेहद ही ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई हॉट तस्वीरें भी पोस्ट की थी। जिन्हें देख उनके फैंस भी हैरान हो गए थे। एक्ट्रेस का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fqBQNk
via IFTTT

No comments:

Powered by Blogger.