Ticker

6/recent/ticker-posts

कास्टिंग काउच को लेकर अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री पर शुरूआत से कई गंभीर आरोप लगते हुए हैं। यही नहीं कई बार देखा गया है कि इंडस्ट्री के ही जाने-माने स्टार्स सामने आकर बॉलीवुड में छुपे काले राजों का पर्दा उठाते नज़र आते हैं। अक्सर इंडस्ट्री से मीटू और कास्टिंग काउट जैसे गंभीर मामले भी उठते हुए देखे गए हैं। एक बार फिर कास्टिंग काउच का मुद्दा एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने उठाया है। अंकिता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में स्ट्रगल के दिनों के बारें में बात करते हुए अपना एक्सपीरियंस अपने फैंस संग शेयर किया। जिसके बाद से वह खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। चलिए आपको भी बतातें हैं पूरा किस्सा।

Ankita Lokhande

फिल्म के लिए प्रोड्यूसर के साथ

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर अपना नाम बनाने वालीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बताया कि एक रोल के लिए कैसे उनके आगे शर्त रखी गई थी कि उन्हें फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ सोना होगा। उन्हें कास्टिंग काउच के लिए मजबूर किया गया था।

 

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की आत्महत्या से एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लगा बड़ा सदमा, खबर सुनने के बाद हुआ बुरा हाल

अंकिता ने इंटरव्यू में कहा कि 'जब वह महज 19 या 20 साल की होगीं, तब वह कोशिश कर रही थीं कि एक्टिंग की दुनिया में अपनी एक जगह बना लें। इस दौरान अंकिता के पास साउथ फिल्म का ऑफर आया। जिसके लिए उन्हें बुलाया गया और फिर अंकिता के सामने कॉम्प्रोमाइज यानी कि समझौता करने की बात कही।'

यह भी पढ़ें- मकर संक्रांति पर Ankita ने किया पहले प्यार को याद, ट्रोलर्स भी बोलें- 'आंखों में नज़र आए सुशांत'

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने यूं दिया जवाब

समझौता करने की बात को लेकर अंकिता ने पूछा बताओ किस तरह का समझौता करना होगा मुझे? क्या पार्टियों में जाना होगा या फिर डिनर पर? लेकिन जब उन लोगों ने कहा कि उन्हें प्रोड्यूसर के साथ सोना होगा। तब अंकिता के होश उड़ गए और उन्होंने जमकर उनकी फटकार लगाई। उन्होंने उन लोगों से कहा कि उनके प्रोड्यूसर एक लड़की सोने के लिए चाहिए ना कि कोई टैलेंटेड एक्ट्रेस। जब अंकिता ने का उन लोगों ने गुस्सा देखा तो उन्होंने उनसे माफी मांगी और फिल्म में रोल भी ऑफर किया। लेकिन अंकिता ने बड़े ही सख्त अंदाज में उन्हें मना कर दिया।

Ankita Lokhande

सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप पर किया खुलासा

इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने खुद के और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की वजह भी बताई। अंकिता का कहना है कि सुशांत संग उनका ब्रेकअप इसलिए हुआ क्योंकि वह अपने करियर में आगे बढ़ाना चाहते थे। वह जानते थे कि उन्हें किस टाइम क्या करना है। अंकिता ने बताया कि सुशांत से अलग होने के बाद वह काफी लंबे समय तक डिप्रेशन में रही। इस दौरान उनके परिवार ने उनका बहुत साथ और वह आज उनकी जिंदगी को बचाने के लिए हर दिन ईश्वर का धन्यवाद करती हैं।

Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput

टीवी सीरियल से किया था करियर शुरू

अंकिता लोखंडे ने टीवी शो पवित्र रिश्ता से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। इस शो में वह अर्चना के किरदार में दिखाई दीं थीं। इस किरदार को घर-घर में खूब पहचान मिली थी। खास बात यह है कि इसी शो के सेट पर उनकी मुलाकात सुशांत संग हुई थी और यहीं से दोनों की लव स्टोरी भी। इस शो में सुशांत मानव का किरदार निभाते थे। साथ ही शो में सुशांत और आर्चना पति पत्नी बने हुए थे। दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3d3JZob
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments